फोटो गैलरी

Hindi Newsमायावती मामले में सीबीआई ने की गलतियां: सपा

मायावती मामले में सीबीआई ने की गलतियां: सपा

समाजवादी पार्टी ने मायावती के खिलाफ रिश्वत के एक मामले को खारिज करने के सर्वोच्च न्यायालय के फैसले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शुक्रवार को कहा कि ऐसा सीबीआई की 'तकनीकी खामियों' के कारण...

मायावती मामले में सीबीआई ने की गलतियां: सपा
Fri, 06 Jul 2012 02:28 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी (सपा) ने उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती के खिलाफ रिश्वत के एक मामले को खारिज करने के सर्वोच्च न्यायालय के फैसले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शुक्रवार को कहा कि ऐसा केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की 'तकनीकी खामियों' के कारण हुआ।

सपा के नेता शाहिद सिद्दिकी ने कहा कि यह मायावती की जीत नहीं, बल्कि सीबीआई की हार है, क्योंकि जांच एजेंसी ने तकनीकी खामियां की। सीबीआई को ताज कॉरीडोर मामले में अनियमितताओं की जांच करनी थी, लेकिन इसने मायावती की सम्पत्ति के खिलाफ जांच शुरू की।

सिद्दिकी ने कहा कि अब इन सवालों के जवाब तलाशने की जरूरत है कि सीबीआई ने मायावती को जानबूझकर बचाया या यह एक सामान्य गलती थी।

केंद्रीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद ने न्यायालय के निर्णय को 'सर्वोच्च आदेश' करार दिया, लेकिन यह कहते हुए इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करने से इंकार कर दिया कि उन्होंने अभी इसे पढ़ा नहीं है।

वहीं, केंद्रीय पर्यटन मंत्री सुबोध कांत सहाय ने कहा कि लोग न्यायलय के निर्णय को लाभप्रद या नुकसानदेह होने के पहलुओं से सोच सकते हैं, लेकिन तथ्य यह है कि हमें इसका सम्मान करना होगा।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें