फोटो गैलरी

Hindi Newsमाधुरी और सुष्मिता का हुआ सम्मान

माधुरी और सुष्मिता का हुआ सम्मान

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और सुष्मिता सेन को अभिनय और उद्यमिता के क्षेत्र में उनकी व्यक्तिगत उपलब्धियों के लिए सोमवार की रात सम्मानित किया...

माधुरी और सुष्मिता का हुआ सम्मान
Tue, 26 Jun 2012 11:26 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और सुष्मिता सेन को अभिनय और उद्यमिता के क्षेत्र में उनकी व्यक्तिगत उपलब्धियों के लिए सोमवार की रात सम्मानित किया गया।

सुष्मिता को उनकी संस्था 'आई एम शी' को सफलतापूर्वक चलाने के लिए 'महिला उद्यमी' अवार्ड और माधुरी को 'प्लेटिनम दिवा' अवार्ड से नवाजा गया। यह अवार्ड किंगड़म ऑफ ड्रीम में आयोजित 'प्लानमैन मीडिया पावरब्रांड हाल आफ फेम अर्वाड' में दिया गया।

अवार्ड पाने के बाद माधुरी ने कहा कि मैं यह अवार्ड पाकर काफी सम्मानित महसूस कर रही हूं। इस अवार्ड ने साबित कर दिया है कि लोग अभी भी मुझे उतनी ही ईमानदारी से देखते हैं।

वहीं सुष्मिता ने कहा कि यह मेरे लिए एक यात्रा के तरह रहा है। मैंने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता, 1996 में अपनी पहली फिल्म 'दस्तक' की, मैंने दो साल पहले शुरू किए 'आई एम शी' के लिए 'महिला उद्यमी' का अवार्ड जीता।

इस पुरस्कार समारोह में अभिनेता प्रतीक बब्बर और परिणीति चोपड़ा को उभरते हुए कलाकार का अवार्ड दिया गया। अवार्ड पाने के  बाद परिणीति ने कहा कि उन्होंने एक साल पहले फिल्म में आने के बारे में सोचा नहीं था।

वह एक कारपोरेट जगत में काम कर रही थीं और हमेशा सिर्फ एक बैंकर बनना चाहती थीं। लेकिन उनकी किस्मत कुछ और ही चाहती थी। परिणीति ने 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' और 'इश्कजादे' जैसी सफल फिल्मों में अभिनय किया है।

फिल्म 'जाने तू या जाने ना', 'माई फ्रैंड पिंटो', 'आरक्षण' में अभिनय कर चुके प्रतीक ने कहा कि यह वास्तव में  प्रोत्साहित करने वाला है। मैं इसे उन लोगों को समर्पित करना चाहूंगा जिन्होंने मेरी फिल्मों में काम किया है।

इसके अलावा भारतीय रंगमंच में बेहतरीन योगदान के लिए टॉम ऑल्टर, मिस एशिया पेसिफिक हिमांगनी सिंह यदु को प्रेरक युवा आइकन अवार्ड दिया गया। सेलेब्रेटी शेफ विकास खन्ना को भी एक अवार्ड दिया गया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें