फोटो गैलरी

Hindi Newsमैं सभी प्रारूपों के लिए उपलब्ध हूं: गेल

मैं सभी प्रारूपों के लिए उपलब्ध हूं: गेल

क्रिकेट के सभी प्रारूपों के लिए खुद को उपलब्ध कराते हुए क्रिस गेल ने कहा कि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड से उनके सभी मतभेद सुलझ गए हैं और अब वह वेस्टइंडीज क्रिकेट के लिए योगदान देना चाहते...

मैं सभी प्रारूपों के लिए उपलब्ध हूं: गेल
Thu, 14 Jun 2012 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट के सभी प्रारूपों के लिए खुद को उपलब्ध कराते हुए क्रिस गेल ने कहा कि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड से उनके सभी मतभेद सुलझ गए हैं और अब वह वेस्टइंडीज क्रिकेट के लिए योगदान देना चाहते हैं। गेल ने कहा कि सब कुछ ठीक हो गया है।
 
वर्ष 2011 विश्व कप के बाद कल मिडिलसेक्स के खिलाफ वेस्टइंडीज की ओर से पहली बार खेलने वाले गेल ने कहा कि मुख्य उद्देश्य वेस्टइंडीज क्रिकेट को योगदान करना और इसका स्तर सुधारना है। मैं खेल के सभी प्रारूपों से उपलब्ध हूं। उम्मीद है कि मैं टेस्ट और वनडे में रन जुटाऊं।

गेल ने 2011 विश्व कप के बाद वेस्टइंडीज के लिये मैच नहीं खेला है क्योंकि उनके और क्रिकेट बोर्ड के बीच मतभेद चल रहा था, लेकिन हाल में गेल ने वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड से चर्चा की जिसके बाद उन्होंने राष्ट्रीय टीम की ओर से खेलने के लिए समरसेट से अपना अनुबंध वापस ले लिया।
 
इसके बाद उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम में चुन लिया गया। गेल ने कल यहां लार्ड्स पर वेस्टइंडीज की मिडिलसेक्स पर जीत के दौरान 30 गेंद में 34 रन बनाए और उन्होंने कहा कि वह वापसी से खुश हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें