फोटो गैलरी

Hindi Newsरावण की तरह अहंकार न करें मोदी: दिग्विजय

रावण की तरह अहंकार न करें मोदी: दिग्विजय

भाजपा से बाहर हुए संजय जोशी के साथ सहानुभूति जताने के बाद वरिष्ठ कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को सलाह दी है कि वह अहंकार छोड़ दें क्योंकि रावण का पतन इसीके चलते...

रावण की तरह अहंकार न करें मोदी: दिग्विजय
Wed, 13 Jun 2012 05:34 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा से बाहर हुए संजय जोशी के साथ सहानुभूति जताने के बाद वरिष्ठ कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को सलाह दी है कि वह अहंकार छोड़ दें क्योंकि रावण का पतन इसीके चलते हुए था।

मोदी को विकास पुरुष के तौर पर पेश किए जाने के बारे में पूछे जाने पर दिग्विजय ने कहा कि यदि रावण को देखें तो उसका विकास का अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड था। उसने सोने की लंका बनाई थी, लेकिन आखिर में उसके अहंकार और घमंड के चलते क्या हुआ, सब जानते हैं।

निजी यात्रा पर अहमदाबाद आए कांग्रेसी नेता ने हवाईअड्डे पर कहा कि इसी तरह मोदीजी को भी इन चीजों को समकझना चाहिए। उन्होंने मोदी को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें अहंकार और घमंड छोड़ देना चाहिए।

अन्ना हजारे को राष्ट्रविरोधी कहे जाने के सवाल पर सिंह ने कहा कि उन्होंने पीएमओ से अन्ना को भेजे पत्र को देखा है और उसमें कहीं भी गांधीवादी नेता को राष्ट्रविरोधी नहीं कहा गया है।

सिंह ने हाल ही में भाजपा के पूर्व महासचिव संजय जोशी के साथ सहानुभूति जताई थी। जोशी ने कथित तौर पर गुजरात के मुख्यमंत्री मोदी के दबाव के चलते ही भाजपा छोड़ी है। दिग्विजय ने नौ जून को कहा था कि जोशी को फर्जी सीडी कांड में फंसाया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें