आइफा में रेखा को मिला आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट अवॉर्ड - आइफा में रेखा को मिला आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट अवॉर्ड DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आइफा में रेखा को मिला आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट अवॉर्ड

सिनेमा में अपने अदभुत अभिनय के लिए बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री रेखा को 13वें आइफा पुरस्कार समारोह में आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया। रेखा के सम्मान में प्रियंका चोपड़ा ने एक प्रस्तुति भी दी।
  
प्रियंका ने अपनी प्रस्तुति की शुरूआत 'इन आंखों की मस्ती' के गाने से की और फिर वह 'सलाम-ए-इश्क', 'प्यार दो प्यार लो' और 'परदेसिया' की रीमिक्स धुनों पर थिरकीं।
   
इसके बाद प्रियंका ने धर्मेंद्र के स्टाइल की प्रिंटेड कमीज पहनी और रफ्ता रफ्ता गाने की धुन पर थिरकते हुए वे दर्शकों में जाकर रेखा को मंच पर ले आईं। फिर दोनों ने एक साथ मंच पर ठुमके लगाए।
   
रेखा के सम्मान में प्रियंका ने कहा कि आप हमेशा से ही शिष्टता और संतुलन का एक जीता जागता उदाहरण रही हैं। मेरी प्रेरणा बनने के लिए आपका शुक्रिया। आपको यह आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट अवॉर्ड बेशक 20 वर्षों के बाद मिल रहा हो लेकिन हम आपको यह पुरस्कार आने वाले कल के लिए दे रहे हैं।
   
रेखा को यह पुरस्कार अभिनेता शत्रुन सिन्हा और उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने भेंट किया। रेखा और शत्रुघ्न आने वाली फिल्म आसमान से आगे में एकसाथ काम कर रहे हैं।

पुरस्कार पाने के बाद रेखा ने कहा कि मेरा यह पुरस्कार प्रियंका, परीणिती, सोनाक्षी और विद्या जैसी आज की युवा अभिनेत्रियों को समर्पित है। यह एक कभी न खत्म होने वाले अंत की शुरूआत है। मेरी दिली ख्वाहिश है कि काश मुक्षमें जोहरा सहगल के आकर्षण और उनकी सहजता का आधा हिस्सा भी मौजूद रहे और मैं उनके जितनी उपलब्धियां पा सकूं। मुक्षे लगता है कि इस रास्ते का आधा सफर तो मैंने तय कर लिया है।
   
जोहरा सहगल को इस साल भारतीय सिनेमा के सौ साल के साथ-साथ अपने जीवन के सौ साल पूरे करने के लिए सम्मानित किया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आइफा में रेखा को मिला आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट अवॉर्ड