फोटो गैलरी

Hindi Newsधौनी का सहवाग और गंभीर से कोई विवाद नहीं: रैना

धौनी का सहवाग और गंभीर से कोई विवाद नहीं: रैना

बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने इस बात से इंकार किया है कि कप्तान महेंद्र सिंह धौनी तथा विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग और गौतम गंभीर के बीच आपसी मतभेद...

धौनी का सहवाग और गंभीर से कोई विवाद नहीं: रैना
Sat, 02 Jun 2012 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने इस बात से इंकार किया है कि कप्तान महेंद्र सिंह धौनी तथा विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग और गौतम गंभीर के बीच आपसी मतभेद हैं।

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाजों में से एक रैना ने इंडिया टीवी के कार्यक्रम आप की अदालत में पूछे गए सवालों के जवाब में इस बात से इंकार किया कि टीम इंडिया के ड्रैसिंग रूम में धौनी और सहवाग के बीच मतभेद को लेकर किसी प्रकार का विवाद है।
 
रैना ने कहा कि कोई टेंशन नहीं है। ग्रांउड पर दोनां (सहवाग और धौनी) साथ होते हैं। कमरे के अंदर क्या होता है मैं कह नहीं सकता। लेकिन मैंने धौनी को सहवाग से रॉय लेते हुए देखा है और इसमें कई बार हरभजन भी शामिल होता है। आखिरकार हम साल भर में 250 से 300 दिन तक साथ रहते हैं।

कार्यक्रम के प्रस्तोता रजत शर्मा के यह पूछने पर गौतम गंभीर की धौनी से यह नाराजगी है विराट कोहली को उनके (गंभीर) स्थान पर टीम का उपकप्तान बना दिया गया है, रैना ने कहा कि यह चयनकर्ताओं का फैसला था और जहां तक गौतम गंभीर को मै जानता हूं वह एक फाइटर है। मुझे नहीं लगता कि वह इन बातों पर ध्यान देगा।
 
आईपीएल की ट्राफी जीतने बाद गंभीर की यह टिप्पणी कि टीम ही कप्तान बनाती है कोई भी अकेला सफल कप्तान नहीं हो सकता। रैना ने कहा कि हां यह तो ठीक बात है।

यह पूछने पर क्या गंभीर के इस बयान में कप्तान धौनी की तरफ इशारा किया गया था तो रैना ने जवाब में कहा कि उन्हें ऐसा नहीं लगता। आईपीएल के आयोजन पर उठ रहे सवालों के बारे में पूछने पर रैना ने कहा कि इसके आयोजन से युवा क्रिकेटरों को अंतराराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं के लिए तैयारियों का मौका मिलता है। खासकर गरीब पृष्टभूमि से आने वाले भारतयीय क्रिकेटरों इस लीग में खेलने से पैसा कमाने और अपना हुनर दिखाने का मौका मिलता है तथा सचिन, धौनी, सहवाग, फ्लेमिंग, हस्सी और हेडन जैसे क्रिकेटरों से ड्रेसिंग रूम में बातचीत करने का मौका मिलता है।
 
यह पूछने पर कि सचिन तेंदुलकर जब शतक जमाता है तो वह कौन सा गाना गाता है तो रैना ने कहा कि यह तो नहीं कह सकता लेकिन वह माइकल जैक्सन का मुरीद है और किशोर कुमार तथा लता मंगेश्कर के पुराने गाने सुनता है। रैना ने बताया जब सचिन तेंदुलकर सोता है तो वह तीन या चार क्रिकेट बैट अपने बाई तरफ रखता है और अपने दायीं तरफ सत्य साई बाबा की तस्वीर रखता है। बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा से संबंधों के बारे में पूछने पर रैना ने कहा कि हां मैं एक बार इंग्लैंड में उनसे मिला हूं इससे ज्यादा कुछ नहीं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें