युवाओं के लिए सर्वश्रेष्ठ मंच है आईपीएल :रैना - युवाओं के लिए सर्वश्रेष्ठ मंच है आईपीएल :रैना DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवाओं के लिए सर्वश्रेष्ठ मंच है आईपीएल :रैना

आईपीएल-5 में उपविजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा कि यह टूर्नामेंट युवा खिलड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का सर्वश्रेष्ठ मंच है।
 
रैना अपनी उत्तर प्रदेश की रणजी टीम के सदस्य अली हामिद के परिजनों से मिलने पिहानी आए थे। उन्होंने आईपीएल से कहा कि इससे युवा खिलाड़ियों की बड़े और अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेटरों के साथ खेलने का मौका मिलता है।
 
उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि आईपीएल से ग्रामीण क्षेत्रों की प्रतिभाओं को भी अन्तरराष्ट्रीय सितारों के सामने अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला है। रैना ने टीम इंडिया और चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की सराहना करते हुए कहा कि धौनी लगातार खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते रहते हैं और उनमें आत्मविश्वास भरते हैं कि वे किसी भी टीम को हरा सकते हैं।
 
मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को टीम की जरुरत बताते हुए रैना ने कहा कि वह हर युवा के लिए प्रेरणास्रोत हैं और ड्रैसिंग रुम में युवाओं को कुछ न कुछ सलाह देते रहते हैं जो उनका मनोबल बढ़ाती है। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि अब उन्हें श्रीलंका दौरे और आगामी टी20 विश्वकप का इंतजार है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवाओं के लिए सर्वश्रेष्ठ मंच है आईपीएल :रैना