फोटो गैलरी

Hindi Newsहॉट सीन्स और बिकनी को सोनाक्षी ने कहा ना

हॉट सीन्स और बिकनी को सोनाक्षी ने कहा ना

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने साफ कर दिया है कि वह फिल्मों में न तो कभी बिकनी पहनेंगीं और न ही किसी के साथ ऑनस्क्रीन हॉट सीन्स देंगी। उन्होंने कहा कि बिना बिकनी और हॉट सीन्स के अगर दर्शकों ने मुझे...

हॉट सीन्स और बिकनी को सोनाक्षी ने कहा ना
एजेंसीTue, 22 May 2012 12:08 PM
ऐप पर पढ़ें

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने साफ कर दिया है कि वह फिल्मों में न तो कभी बिकनी पहनेंगीं और न ही किसी के साथ ऑनस्क्रीन हॉट सीन्स देंगी।

उन्होंने कहा कि बिना बिकनी और हॉट सीन्स के अगर दर्शकों ने मुझे पूरे कपड़ों में सराहा और स्वीकार किया है तो ऑनस्क्रीन किस करने और हॉट सीन्स देने का कोई मतलब नहीं है।

उन्होंने कहा कि मैं उस तरह की लड़की नहीं हूं और मुझे जिस तरह से पाला-पोसा गया है उस हिसाब से मेरी जीवन में कुछ चीजों को लेकर रोक है, जिसे मैं पालन करती हूं।

डर्टी पिक्चर में विद्या बालन के रोल को सराहते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म बेहद अच्छी है और देखने लायक है। जिस तरह का रोल विद्या बालन ने किया है उसके लिए बहुत हिम्मत की जरूरत है, मुझे नहीं लगता कि मुझमें इतनी हिम्मत है।

अपनी पहली फिल्म में सोनाक्षी ने सलमान के साथ दबंग में एक गांव की लड़की की भूमिका की थी। उनकी आने वाली फिल्म रॉडी राठौड़ में भी वह पटना से मुंबई आई एक गांव की लड़की ही बनीं हैं।

उन्होंने कहा कि जब पश्चिमी कपड़ों में फिल्म करने वाली अभिनेत्रियों से यह नहीं पूछा जाता कि आप भारतीय कपड़ों वाली फिल्में क्यों नहीं करती हैं तो फिर हमसे क्यों पूछा जाता है? उन्होंने कहा कि भारतीय कपड़ों में भी अलग-अलग भूमिकाएं हैं, जो एक जैसी नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि पार्टियों में और फैशन शोज में मुझे पश्चिमी लिबास पहनने का काफी मौका मिलता है तो फिल्मों में भी उन कपड़ों को पहनने की ललक जरूरी नहीं है।

उन्होंने कहा कि जब मेरे पास फिल्म आते हैं तो मैं फिल्म में अपनी भूमिका को देखकर फिल्म चुनती हूं, यह देखकर नहीं चुनती कि मुझे पश्चिमी कपड़ों वाली लड़की का किरदार मिला है या भारती कपड़ों वाली लड़की का। अगर मुझे लगता है कि मैं उस भूमिका को कर सकती हूं और दर्शक मुझे स्वीकार करेंगे तो मैं वह रोल करती हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें