फोटो गैलरी

Hindi Newsराजेश तलवार पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

राजेश तलवार पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

साल 2008 के आरुषि-हेमराज हत्‍याकांड के आरोपी डॉक्‍टर राजेश तलवार को गाजियाबाद सीबीआई कोर्ट से मिली जमानत की मियाद सोमवार को खत्म हो रही...

राजेश तलवार पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार
Mon, 07 May 2012 09:44 AM
ऐप पर पढ़ें

साल 2008 के आरुषि-हेमराज हत्‍याकांड के आरोपी डॉक्‍टर राजेश तलवार को गाजियाबाद सीबीआई कोर्ट से मिली जमानत की मियाद सोमवार को खत्म हो रही है। इस बीच आज इलाहाबाद हाईकोर्ट में भी सीबीआई की उस याचिका पर सुनवाई होगी, जिसमें राजेश तलवार को दी गई जमानत का विरोध किया गया है।

अदालत आज इस मामले में राजेश तलवार का पक्ष सुनेगी। अदालत का फैसला अगर सीबीआई के हक में आता है तो तय है कि नूपुर तलवार के बाद राजेश तलवार की भी मुश्किलें बढ़ सकती हैं और उन्‍हें फिर से जेल जाना पड़ सकता है।

नोएडा के आरुषि-हेमराज मर्डर केस में गिरफ्तारी के बाद डॉक्‍टर राजेश तलवार 11 जुलाई 2008 को गाजियाबाद की स्पेशल सीबीआई कोर्ट से जमानत मिलने पर जेल से रिहा हुए थे।

इस मामले में स्पेशल कोर्ट ने नौ फरवरी 2011 को सीबीआई की क्लोजर रिपोर्ट को ठुकराते हुए न सिर्फ तलवार दंपति के खिलाफ मुकदमा चलाने का आदेश दिया था, बल्कि आरुषि के पिता डॉ राजेश तलवार के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट भी जारी किया था।

हालांकि बाद में इलाहाबाद हाईकोर्ट में जमानत याचिका खारिज होने के बाद राजेश सुप्रीम कोर्ट से अपनी जमानत को मंजूरी दिलाने में कामयाब रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें