फोटो गैलरी

Hindi Newsअब गैंगरेप के आरोपी बनाए जा सकते हैं स्ट्रॉसकान

अब गैंगरेप के आरोपी बनाए जा सकते हैं स्ट्रॉसकान

अपनी बिंदास जीवनशैली के कारण सरेआम बदनाम होने वाले आईएमएफ के पूर्व प्रमुख डोमिनिक स्ट्रॉसकान की मुश्किलें फिर से बढ़ सकती...

अब गैंगरेप के आरोपी बनाए जा सकते हैं स्ट्रॉसकान
Fri, 04 May 2012 06:17 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनी बिंदास जीवनशैली के कारण सरेआम बदनाम होने वाले आईएमएफ के पूर्व प्रमुख डोमिनिक स्ट्रॉसकान की मुश्किलें फिर से बढ़ सकती हैं।

फ्रांस के अभियोजकों ने कहा कि वे कुछ गवाहों के उस दावे की जांच कर रहे हैं कि स्‍ट्रॉसकान वाशिंगटन में सेक्स पार्टी के दौरान सामूहिक बलात्कार में संलिप्त थे।
   
जिस्मफरोशी से जुड़े संगठित गिरोह चलाने के मामले में स्‍ट्रॉसकान, दो कारोबारियों और एक पुलिस प्रमुख को पहले ही आरोपी बनाया गया है।

उत्तरी फ्रांस के शहर लिले में स्थित अभियोजन कार्यालय के एक प्रवक्ता ने कहा कि जांच मजिस्ट्रेट ने कुछ सबूत सौंपे हैं, जिनके आधार पर इन लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया जा सकता है।
   
वर्ष 2010 के दिसंबर में वाशिंगटन में सेक्स पार्टी आयोजित की गई थी। इसमें शामिल बेल्जियम की एक यौनकर्मी ने आरोप लगाया था कि उस पार्टी में उसकी मर्जी के खिलाफ उसे यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया।
   
इस पार्टी में स्‍ट्रॉसकान मौजूद थे। पार्टी में शामिल एक अन्य स्कॉर्ट ने भी आंशिक तौर पर इस बात की पुष्टि की है कि उस दौरान सामूहिक बलात्कार किया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें