DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसों में एक की मौत, दो घायल

ग्रेटर नोएडा/कार्यालय संवाददाता। कासना कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात अज्ञात वाहन ने एक युवक को कुचल दिया। टक्कर लगने से युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। घायल अवस्था में युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक जेपी ग्रीन में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में तैनात था।

वह ड्यूटी समाप्त कर घर जा रहा था। दूसरी घटना सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में हुई। एक बाइक पर जा रहे दो युवकों को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें दोनों गंभीर घायल हो गए। रविन्द्र सिंह (33 वर्ष) पुत्र सुदामा अपने परिवार के साथ सेक्टर बीटा वन में रहता था।

रविन्द्र मूलरूप से अंबेडकर नगर के जामूकला गांव का रहने वाला था। रविन्द्र एफडीएस सिक्योरिटी कंपनी में काम करता था। फिलहाल वह जेपी ग्रीन में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में तैनात था। शुक्रवार की देर रात रविन्द्र सामान लेने के लिए ऐच्छर गांव की मार्केट में गया था।

वहां से लौटते समय नर्वदा सोसायटी के सामने एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। जिसमें रविन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गया। सोसायटी के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घायल रविन्द्र को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के रिश्तेदार लाल बहादुर सिंह ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ कासना कोतवाली में एफआईआर दर्ज करा दी है। वहीं दूसरी घटना सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक्सप्रेस-वे पर हुई।

जिसमें दो युवक घायल हो गए। एक बाइक पर नोएडा से ग्रेटर नोएडा आ रहे राजेश और धर्मेन्द्र को ट्रक ने टक्कर मारी। जिसमें दोनों युवक घायल हो गए। घायलों को ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। जहां दोनों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क हादसों में एक की मौत, दो घायल