DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नक्सलियों ने डीएम का किया अपहरण

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए शनिवार शाम सुकमा जिले के कलक्टर एलेक्स पॉल मेनन को भरी मीटिंग से अगवा कर लिया। नक्सलियों ने कलक्टर के दो सुरक्षाकर्मियों की गोली मार कर हत्या कर दी और कलक्टर को लेकर जंगल की ओर चले गए। वहीं, राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने इस मामले पर चिदंबरम से बात की।

ग्राम सुराज अभियान अभियान के तहत डीएम मंङीपार गांव में दौरे पर थे। सभा की समाप्ति के बाद ग्रामीण वेश में मौजूद नक्सली उन्हें गांव की समस्या दिखाने के लिए एक ओर ले गए। मेनन 100 मीटर दूर गए होंगे कि नक्सलियों ने उनके सुरक्षाकर्मियों पर गोलियां चला दी।

गोलीबारी में ग्राम प्रमुख और एक नक्सली के भी मारे जाने की खबर है। राज्य के गृह मंत्री ननकीराम कंवर के मुताबिक हम सभी स्नोतों से डीएम के बारे में पता लगा रहे हैं। नक्सलियों की ओर से कोई संदेश नहीं आया है। पुलिस मुख्यालय में अधिकारियों की बैठक चल रही है।

लगातार दूसरे दिन वारदात : शुक्रवार को बीजापुर जिले में ग्राम सुराज अभियान पर निकले संसदीय सचिव और जिला प्रशासन के अधिकारियों के काफिले पर नक्सलियों ने हमला किया था। इसमें जिला पंचायत सदस्य समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने संसदीय सचिव महेश गागड़ा, डीएम, डिप्टी कलेक्टर, जिला पंचायत सीईओ समेत आला अफसरों को उड़ाने की योजना बनाई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नक्सलियों ने डीएम का किया अपहरण