DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीबीआई ने राज्यसभा प्रत्याशी के परिसरों पर छापे मारे

सीबीआई ने शनिवार को तीन विधायकों और उद्योगपति एवं हाल में हुए राजसभा चुनावों में निर्दलीय प्रत्याशी आरके अग्रवाल के परिसरों पर एक साथ छापेमारी की।

सीबीआई के एक अधिकारी ने बताया कि सीबीआई की अलग-अलग टीमों ने कांग्रेस के विधायक के एन त्रिपाठी के पलामू स्थित परिसर, राजद विधायक सुरेश पासवान के देवघर स्थित परिसर और विष्णू भैया के जमतारा स्थित परिसर पर छापे मारे।

सीबीआई ने इसके साथ ही विधायकों के रांची स्थित आवासों पर भी छापे मारे। कुछ प्रत्याशियों के सौदेबाजी के जरिये राज्यसभा चुनाव में जीत दर्ज करने का प्रयास करने के आरोप लगने के बाद चुनाव रद्द कर दिया गया था।

सीबीआई अधिकारियों ने कहा कि सीबीआई टीम अग्रवाल के आवासों तथा उनके दामाद सौमित्र साहा के जमशेदपुर स्थित आवास एवं चाईबासा स्थित आर के साहा रिश्तेदारों के आवासों पर भी छापेमारी की। अग्रवाल सिंहभूम चैम्बर आफ कामर्स के अध्यक्ष हैं।

सीबीआई ने नामकुम पुलिस थाने से प्राथमिकी की वास्तविक प्रति प्राप्त करने के बाद गत गुरुवार को एक प्राथमिकी दर्ज की थी। नामकुम पुलिस थाने में प्राथमिकी चुनाव के दिन एक वाहन से 2.15 करोड़ रुपये बरामद होने के बाद दर्ज की गई थी।

प्राथमिकी के अनुसार जिस वाहन से कथित रूप से राशि बरामद हुई थी वह अग्रवाल के भाई सुरेश के नाम से पंजीकृत है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीबीआई ने राज्यसभा प्रत्याशी के परिसरों पर छापे मारे