DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेरिका में भारतीय मूल की महिला ने पति को जलाया

अमेरिका में भारतीय मूल की एक महिला ने अपने पति को जला दिया और उसे एक गुसलखाने में बंद कर दिया। महिला ने पति से गर्म तेल से उसकी मालिश करने का वादा किया था।
 
25 वर्षीया श्रेया बिमान पटेल को हमला करने व आग लगाने के संगीन जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया है। टेक्सास के ऑस्टिन की ट्रेविस काउंटी जेल में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

'डेली मेल' वेबसाइट के हवाले से शुक्रवार को बताया गया कि ऑस्टिन पुलिस ने एक वक्तव्य में कहा है कि उन्हें सोमवार रात फोन पर उत्तरी ऑस्टिन के एक अपार्टमेंट में एक परिवार में विवाद होने की सूचना मिली थी। जब पुलिस वहां पहुंची तो उसने वहां आग में झुलसे एक 29 वर्षीय पुरुष को निर्वस्त्र अवस्था में जमीन पर पड़े हुए व कराहते हुए देखा। वहां गैसोलीन की तेज गंध आ रही थी।

अग्निशमन अधिकारी (फायर कैप्टन) एंडी रियरडन ने बताया कि पुरुष को उम्मीद थी कि उसकी पत्नी तेल से उसकी मालिश करेगी लेकिन वह गैसोलीन था। दोनों का विवाह एक साल पहले ही हुआ था।

इस पुरुष का नाम नहीं बताया गया है लेकिन उसे सैन एंटोनियो के ब्रूक आर्मी मेडीकल सेंटर में दाखिल कराया गया है। उसकी हालत गम्भीर बताई जा रही है। उसके शरीर का 70 प्रतिशत हिस्सा जल गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मालिश के बहाने पति को किया आग के हवाले