DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लगातार दो मैचों में जीत से बढ़ा हौंसला : विट्टोरी

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान डेनियल विट्टोरी ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शुक्रवार को आईपीएल मैच में मिली जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि लगातार दो मैच जीतने से टीम का आत्मविश्वास बढ़ा है और अब उसकी कोशिश जीत के इस सिलसिले को बरकरार रखने की होगी।
 
विट्टोरी ने विस्फोटक अर्धशतक जड़ने वाले क्रिस गेल और ए बी डीविलियर्स को जीत का श्रेय देते हुए मैच के बाद कहा कि गेल और ए बी ने शानदार तरीके से लक्ष्य का पीछा किया। उनके दम पर हमने मैच में शानदार जीत दर्ज की। दोनों बल्लेबाज ने आत्मविश्वास के साथ लक्ष्य का पीछा किया।
 
कप्तान ने कहा कि गेल किसी भी मैच का पासा पलटने का माद्दा रखते हैं। उनके कारण हम लगातार दो मैच जीते। पहले टीम ने राजस्थान रॉयल्स को शिकस्त दी और फिर किंग्स इलेवन को भी धूल चटाई। इससे हमारी टीम का आत्मविश्वास बढ़ा है।
 
उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि हमारी टीम एकदम सही समय चरम पर पहुंचेगी और हम लगातार जीत दर्ज करेंगे।
 
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने किंग्स इलेवन पंजाब को पांच विकेट से पीटकर जीत दर्ज की। आरसीबी ने अब तक खेले छह मैचों में से तीन में जीत दर्ज की है और तीन मैच गंवाए हैं। गेल ने किंग्स इलके वन पंजाब के खिलाफ 87 रन और एबी डिविलियर्स ने 52 रन बनाए थे। गेल ने मात्र 56 गेंदों में आठ चौकों और चार छक्कों की मदद से 87 रन ठोके तो डीविलियर्स ने 39 गेंदों में 52 रन में छह चौके जड़े।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लगातार दो मैचों में जीत से बढ़ा हौंसला : विट्टोरी