फोटो गैलरी

Hindi Newsपाक में विमान गिरा 127 लोगों की मौत

पाक में विमान गिरा 127 लोगों की मौत

पाकिस्तान में शुक्रवार शाम कराची से इस्लामाबाद जा रहा एक यात्री विमान रावलपिंडी के चकलाला हवाई ठिकाने के पास कोरल चौक पर दुर्घटनाग्रस्त हो...

पाक में विमान गिरा 127 लोगों की मौत
Sat, 21 Apr 2012 12:41 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान में शुक्रवार शाम कराची से इस्लामाबाद जा रहा एक यात्री विमान रावलपिंडी के चकलाला हवाई ठिकाने के पास कोरल चौक पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इससे विमान पर सवार सभी 127 लोगों के मारे जाने की आशंका है।

मृतकों में 118 यात्री और चालक दल के नौ सदस्य शामिल हैं। हादसे की वजह खराब मौसम बताया जा रहा है। जमीन पर गिरने से पहले विमान कई घरों और इमारतों से टकराया। जियो न्यूज के मुताबिक भोजा एयरलाइंस के बोइंग-737-222 विमान ने स्थानीय समयानुसार शाम 5.00 बजे कराची से उड़ान भरी थी।

नागरिक उड्डयन प्राधिकरण के सूत्रों ने बताया कि विमान को कंट्रोल रूम से लैंडिंग की इजाजत मिल गई थी। लेकिन 6.40 बजे चालक दल से संपर्क टूट गया। इसके चंद सेकंड बाद विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

मौके पर पहुंचे पाकिस्तानी सेना के जवान और बचाव दल के सदस्य शव बाहर निकाल रहे हैं। खराब मौसम से उन्हें बचाव कार्य में दिक्कत हो रही है। इस्लामाबाद और रावलपिंडी के सभी अस्पतालों में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें