DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पचास हजार में खरीदा, दस माह रखकर छोड़ दिया

महिला की खरीद फरोख्त का एक मामला गुरुवार को पुलिस ऑफिस में आया। महिला का आरोप है कि नौकरी का झांसा देकर पहले उसे गाँव से शहर लाया गया। पचास हजार रुपये में एक युवक ने उसे खरीदा। दस माह अपने साथ रखा और छोड़कर चला गया। वह मदद के लिए आरोपित के जीजा के पास पहुंची तो उसने भी उसका शारीरिक शोषण किया। पीड़िता की शिकायत पर मून ट्रैफिकिंग सेल को मामले की जाँच दी गई है।

रानी (बदला हुआ नाम) गुरुवार को एसएसपी से मिलने आई थी। उनके कार्यालय में मौजूद एक सीओ से उसने लिखित शिकायत की। बताया कि वह मूलत: झारखंड के गढ़वा जिले के गाँव खनुआ की रहने वाली है। दस माह पूर्व कोमल जोगी नाम का युवक नौकरी का झांसा देकर उसे अपने साथ गुजरात ले आया। वहाँ राजस्थान के महावीर से उसका सौदा कर दिया।

पचास हजार रुपये में महावीर ने उसे खरीदा और उसे आगरा ले आया। खेरिया मोड़ के पास एक किराए के मकान में रखा। उसका शारीरिक शोषण किया। पड़ोसियों को बताया कि वह उसकी पत्नी है। वह भी उसे पति मानने लगी। डेढ़ माह पूर्व महावीर उसे छोड़कर भाग गया। वह उसकी तलाश में महावीर के जीजा के घर हींग की मंडी पहुंची।

जीजा ने भी उसका शारीरिक शोषण किया। एक कोठे पर उसके सौदे का प्रयास किया। मौका मिलते ही वह वहां से भाग आई। एक मंदिर में शरण ली। वापस अपने घर नहीं लौट सकती है। पहले आत्महत्या करना चाहती थी। अब हिम्मत जुटाकर पुलिस के पास आई है। आरोपित को सजा दिलाना चाहती है। पीड़िता की शिकायत पर ूमन ट्रैफिकिंग सेल ने जाँच शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पचास हजार में खरीदा, दस माह रखकर छोड़ दिया