DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तिलक की खुशी के मौके पर फायरिंग, साढू की मौत

धौरहरा कोतवाली क्षेत्र में बुधवार की रात तिलक चढ़ने समय खुशी में फायरिंग हो रही थी। फायरिंग के दौरान एक  युवक की आंख में गोली लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल लाया जा रहा था। रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव बंजरिया निवासी संदीप कुमार (24) बुधवार की शाम अपनी ससुराल कोतवाली क्षेत्र के गांव सिसौना निवासी राजेन्द्र के घर गया था। सिसौना से वह अपनी साली नीतू का तिलक लेकर धौरहरा कोतवाली क्षेत्र के गांव भरतपुर निवासी शिवपूजन के घर गया था। बताते हैं करीब ग्यारह बजे तिलक चढ़ाया जा रहा था।

तिलक चढ़ने के दौरान घर के बाहर खुशी में फायरिंग हो रही थी। इस दौरान एक गोली संदीप की आंख में लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर जा रहे थे। रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

बताते हैं कि पूर्व प्रधान शिवपूजन के  बेटे का तिलक था। शाम होते ही मेहमानों का आना शुरू हो गया था। देर रात उनका घर मेहमानों से खचाखच भरा था। घर पर तिलक की तैयारियां चल रहीं थी। करीब दस बजे तिलक चढ़ना शुरू हो गया। आए हुए ज्यादातर मेहमान घर के अंदर थे।

तिलक चढ़ने के दौरान संदीप भी घर के अंदर चला गया। वह करीब आधा घंटे तक घर के अंदर रहा और फिर घर के बाहर निकल आया। इसी दौरान घर के बाहर खुशी में फायरिंग होने लगी। दूसरी तरफ पटाखे फोड़े जा रहे थे।  एक गोली संदीप की आंख में लग गई। जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद घर में हड़कम्प मच गया। पलक झपते ही खुशियां मातम में बदल गयीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तिलक की खुशी के मौके पर फायरिंग, साढू की मौत