DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चलती ट्रेन में यात्रियों से लूट, एक बदमाश दबोचा

बरेली से ऐशबाग तक जाने वाली ट्रेन में देवकली स्टेशन से सवार हुए चार बदमाशों ने एक मजदूर से लूटपाट की। बदमाश 32 हजार रुपए और मोबाइल छीनकर चलती ट्रेन से   कूद गए। एक बदमाश चलती ट्रेन से कूद नहीं पाया। ट्रेन में सवार लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। फिर उसे जीआरपी के हवाले कर दिया। तीन बदमाश रुपए लेकर भागने में सफल हो गए है। जीआरपी ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

धौरहरा कोतवाली क्षेत्र के गांव सुजानपुर निवासी श्रीधर यादव दिल्ली में काम करता है। श्रीधर के साथ गांव के कुछ और लोग दिल्ली में काम करते हैं। दिल्ली से काम करके वह कई महीनों बाद अपने घर लौट रहा था। उसके साथ उसका साथी बिन्द्रा भी था। दोनों दिल्ली से बुधवार रात घर वापस आ रहे थे। बरेली से ऐशबाग तक जाने वाली ट्रेन से वो दोनों रात करीब दस बजे सवार हुए। ट्रेन रात करीब दो बजे देवकली स्टेशन पहुंची। यहां उस पर चार बदमाश सवार हो गए।

श्रीधर ने बताया कि ट्रेन जब देवकली स्टेशन से चली, तो चारों बदमाशों ने उससे 32 हजार रुपए और एक मोबाइल छीन लिया। ट्रेन में मौजूद लोग कुछ भी कर पाते इससे पहले ही तीन बदमाश चलती ट्रेन के नीचे कूद गए। जबकि एक बदमाश ट्रेन में ही रह गया। वह चलती ट्रेन से नहीं कूद पाया। ट्रेन में सवार लोगों ने उसे पकड़ लिया।

लोगों ने पहले इसकी जमकर पिटाई कर दी। फिर जीआरपी के हवाले कर दिया। उसकी पहचान शहर के मोहल्ला शाहपुराकोठी निवासी राकेश के पुत्र सव्रेश के रूप में हुई है। जीआरपी ने उसे जेल भेज दिया है। पुलिस उसके फरार अन्य साथियों की तलाश में जुटी है। पुलिस ने उनको जल्द पकड़ने का दावा किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चलती ट्रेन में यात्रियों से लूट, एक बदमाश दबोचा