DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सासाराम में बारात में चली गोली, युवक की मौत

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहराड़ गांव में बुधवार की रात बारात में चली गोली से एक युवक की मौत हो गई। मृतक गोड़ारी थाना क्षेत्र के दहियाड़ निवासी स्व.रामेश्वर सिंह का पुत्र संतोष सिंह बताया जाता है। वह अपने दोस्त की शादी में आया था। बारात में नाच-गाने के दौरान आस-पास के कु छ लड़के जब मंच पर चढ़ गए और शरारत करने लगे तब संतोष ने विरोध किया जिसमें उसकी जान चली गयी।

बहराड़ गांव में राम निवास पासवान के घर दहियाड़ से बारात आयी थी। नाच-गाने के दौरान विवाद होने पर असामाजिक तत्वों ने गोली चला दी जो संतोष सिंह को लग गयी जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। गोली चलने के बाद भगदड़ मच गयी और बदमाश मौके से भाग निकले। चारों तरफ अफरातफरी मच गयी और शादी की खुशी गम में बदल गई।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया। घटना के बाद एएसपी कुमार अमर सिंह ने कहा कि युवक की मौत कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है। शादी में हथियारों के प्रदर्शन व प्रयोग पर पहले से ही रोक लगायी गयी है। किसी शादी समारोह में लाइसेंसी हथियार का प्रयोग करते जो भी पकड़ा जाएगा उसका लाइसेंसी हथियार जब्त कर लिया जायेगा।

पुलिस पूरी रात अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी करती रही । बारातियों के बयान पर राजपुर थाना के दयालगंज निवासी छोटन यादव सहित चार लोगों पर नामजद एफआईआर करायी गयी है। बारातियों के अनुसार संतोष की अगले माह ही शादी होने वाली थी। मृतक के घर शादी के तैयारी जोरो पर चल रही थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सासाराम में बारात में चली गोली, युवक की मौत