DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीवान में सड़क हादसा, तीन मजदूरों की मौत

सीवान जिले में मलमलिया-मशरख पथ पर माघर बाइस कट्ठा गांव के समीप बुधवार की रात साढ़े आठ बजे तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने एक बाइक पर सवार तीन मजदूरों को रौंद दिया। तीनों मजदूरों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि ड्रावइर ट्रक लेकर भाग निकला।

घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दी। हालांकि पुलिस के पहुंचते ही जाम समाप्त हो गया। मृतकों में सारण जिले के पानापुर के सतजोड़ा पकड़ी का निजामुद्दीन, गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर के दिघवा दुबौली के मैनुद्दीन व मठिया गांव का भूल्लर राम था। सभी की उम्र 20 से 25 के बीच है। तीनों युवक बैंड पार्टी में काम करते थे। वे सतजोड़ा से खैरवा सट्टा में जा रहे थे। मृतकों में एक निजामुद्दीन बैंड पार्टी के मालिक भदरुल राय का बेटा था।

घटना की एफआईआर भूल्लर राम के चाचा शुभम राम के बयान पर भगवानपुर थाने में दर्ज कराई गई है। एफआईआर में अज्ञात ट्रक चालक को आरोपित किया गया हैं। घटना उस समय हुई जब ट्रक मलमलिया से मशरख की ओर व बाइक सवार खैरा जा रहे थे। खैरा में तीनों शादी में बैंड बजाने जा रहे थे कि तभी ट्रक की चपेट में आ गए।

इधर इस घटना से दो घंटे पहले ही एनएच 101 पर नदुआ गांव के पास मारुति स्विफ्ट एवं सीटी राइड की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। मृतकों में मारुति चालक व मांङी थाने के चेफुल का माधो प्रसाद व सीटी राइड का खलासी बरहिमा मठिया का मास्टर गिरि था। घायल सिधवलिया के विनोद, देवापुर के चुनचुन, महारानी के स्वामीनाथ एवं महुआ के लालबहादुर को बुधवार की शाम को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीवान में सड़क हादसा, तीन मजदूरों की मौत