DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बालू उठाव के वर्चस्व में नवादा में दो की हत्या

बिहार के नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलाटांड बालू घाट पर गुरुवार को बालू उठाव के वर्चस्व को लेकर दो गुटों में हुई गोलीबारी में उमेश प्रसाद और अरुण कुमार की मौत हो गई। बालू उठाव के दौरान हुई खूनी रंजिश के बाद पुलिस बेलाटांड पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। एसपी सुरेन्द्र लाल दास के मुताबिक, दोनों मृतक अपराधी प्रवृत्ति के थे।

बताया जाता है कि उमेश प्रसाद अपने ट्रैक्टर से बेलाटांड बालू घाट से बालू लाने जा रहा था। इसी दौरान पहले से वहां मौजूद भवसागर यादव ने बालू घाट तक जाने वाले रास्ते से बालू ले जाने को उमेश को मना किया। इसी क्रम में दोनों के बीच झड़प हो गई। देखते ही देखते दोनों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई। गोलीबारी में उमेश प्रसाद व अरुण कुमार की मौत हो गई।

घटना में शामिल अन्य लोग फरार हो गए। मृतक अरुण कुमार भवसागर का रिश्तेदार बताया जाता है। भवसागर के संबंध में बताया जाता है कि वह अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति है। हाल ही में वह जेल की सजा काटकर बाहर निकला है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष विंध्याचल प्रसाद ने बताया कि दोनों के बीच बालू उठाव को लेकर गोलीबारी हुई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। एसपी ने कहा कि मरने वाले दोनों युवक आपराधिक प्रवृत्ति के थे। गोलीबारी की घटना में शामिल लोगों को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बालू उठाव के वर्चस्व में नवादा में दो की हत्या