DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पलामू में द्वारपूजा के बाद दूल्हे की हत्या

पाटन के चुड़ादोहर में बुधवार रात एक शादी समारोह में द्वारपूजा के बाद दूल्हे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारा मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी बीएसके मिंज ने बताया कि दुल्हन के चाचा उपेन्द्र साव के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है

क्या है मामला: पुलिस के मुताबिक चुड़ादोहर के अमर साव की दो बेटियों रीता और संगीता की शादी थी। रात साढ़े 11 बजे द्वार पूजा के बाद दूल्हा और बाराती जनवासा वापस लौटने लगे। इसी बीच अज्ञात हत्यारे ने संगीता के दूल्हे अंकेश की पीठ में गोली मार दी। घायल दूल्हे को लेकर उसके पिता, कुछ बाराती और लड़की के पिता मेदिनीनगर स्थित सदर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

निशाने पर था दूसरा दूल्हा! अमर साव की बड़ी लड़की रीता के दूल्हे संतोष ने हत्यारे के निशाने पर अपने होने की आशंका जताई है। संतोष के मुताबिक शादी तय होने के बाद दो लड़कों ने रीता से शादी नहीं करने की धमकी दी थी।

बात नहीं मानने पर हत्या और तिलक के 5 लाख के बदले दस लाख वसूलने की बात कही थी। इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई थी। माना जा रहा है कि द्वार पूजा के बाद जूता पहनने में हुई देरी से संतोष बच गया और हत्यारे ने उसकी जगह अंकेश को मार दी।

हत्याकांड के बाद गुरुवार को करीब 11 बजे पुलिस गांव में पहुंची। इसके बाद रीता की शादी संतोष से हुई। पाटन पुलिस ने नावा पिकेट पहुंचकर मुखिया और चौकीदार को गांव भेजकर रीता की शादी संपन्न कराने को कहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पलामू में द्वारपूजा के बाद दूल्हे की हत्या