फोटो गैलरी

Hindi Newsताइक्वांडो की राष्ट्रीय प्रतियोगिता का आयोजन कल से

ताइक्वांडो की राष्ट्रीय प्रतियोगिता का आयोजन कल से

राष्ट्रीय स्तर पर खेले जाने वाले ऑल इंडिया ताइक्वांडो फेडरेशन कप के लिये देहरादून में कल से तीन दिनों के लिये पूरे देश के करीब 750 खिलाड़ियों का जमावड़ा...

ताइक्वांडो की राष्ट्रीय प्रतियोगिता का आयोजन कल से
Thu, 19 Apr 2012 09:14 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय स्तर पर खेले जाने वाले ऑल इंडिया ताइक्वांडो फेडरेशन कप के लिये देहरादून में कल से तीन दिनों के लिये पूरे देश के करीब 750 खिलाड़ियों का जमावड़ा होगा। ताइक्वांडो फेडरेशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय महासचिव जिमी आर जगतियानी ने गुरुवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि देश के करीब 20 राज्यों के 750 खिलाड़ी कल से तीन दिन तक ताइक्वांडो की विभिन्न प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेंगे।

उन्होंने कहा कि पुरूष और महिला वर्ग के अतिरक्ति इस प्रतियोगिता का आयोजन जूनियर तथा सब जूनियर वर्ग में भी होगा जिसमें अलग-अलग श्रेणियों में कुल 64 मेडल दिये जायेंगे।      जगतियानी ने बताया कि पुरूष वर्ग में सीनियर कलर बेल्ट तथा ब्लैक बेल्ट और जूनियर वर्ग में इन प्रतियोगिताओं का आयोजन उत्तराखंड ताइक्वांडो एसोसियेशन द्वारा पेस्ले वीड कॉलेज के मैदान पर किया गया है।

उन्होने बताया कि सीनियर वर्ग की प्रतियोगितायें आठ श्रेणियों तथा जूनियर वर्ग की प्रतियोगितायें 10 श्रेणियों में खेली जायेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें