DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटना में ब्लेड मारने की घटना से दहशत

पटना के खाजेकला और मेंहदीगंज इलाके में इन दिनों अज्ञात युवक द्वारा कम उम्र के बच्चों को ब्लेड मारकर घायल करने की घटनाओं के कारण दहशत है। हालांकि पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद स्केच जारी कर उसे पकड़ने का प्रयास कर रही है।

पुलिस के अनुसार एक अज्ञात युवक सोमवार से लगातार ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहा है। युवक ने बुधवार को चार बच्चों को ब्लेड मारकर घायल किया। इस तरह अब तक आठ बच्चों इसके शिकार हो चुके हैं। पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार सभी पीडितों की उम्र आठ से 13 वर्ष के बीच बताई जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि 'ब्लेड मैन' भीड़भाड़ वाले इलाके में कम उम्र के बच्चों को घायल कर फरार हो जाता है।

पटना सिटी के पुलिस उपाधीक्षक सुशील कुमार ने गुरुवार को बताया कि लोगों को सजग रहने को कहा गया है। उन्होंने कहा कि यह किसी ऐसे युवक का काम है जिसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है। स्थानीय लोगों से पूछताछ के आधार पर युवक  की उम्र 25-26 वर्ष बताई जा रही है इसका एक स्केच जारी किया गया है तथा सभी थाना अधिकारियों को इस मामले में सजग रहने को कहा दिया गया है। उन्होंने बताया कि यह युवक बाहरी भी हो सकता है।

उन्होंने कहा कि उसके शिकार अधिक बच्चियां बन रही है जिसके हाथ में वह ब्लेड मारकर घायल कर रहा है। कुमार के अनुसार कई इलाकों में सादे लिबास में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पटना में ब्लेड मारने की घटना से दहशत