DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्लब मेंबरशिप के नाम पर इंजीनियर से पचास हजार ठगे

नोएडा। कार्यालय संवाददाता। सेक्टर-18 स्थित एक क्लब मेंबरशिप के नाम पर शातिरों ने एक इंजीनियर को निशाना बनाया और 50 हजार रुपए की ठगी कर ली। पीड़ित इंजीनियर की तहरीर पर सेक्टर-20 पुलिस मामले की जांच कर रही है। नई दिल्ली निवासी निशांत फेज टू की एक प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर के रूप में कार्यरत हैं।

निशांत की शादी एक महीने पहले हुई है। शादी के बाद 14 अप्रैल को उसके पास एक फोन आया और कंट्री क्लब का मेंबर बनने के लिए कहा गया। ऑफर में 70 हजार रुपए में 15 साल के लिए मेंबरशिप देने की बात कही गई थी। इसके तहत शातिरों ने देश व विदेशों के कई पर्यटक स्थलों की सूची दी और छह दिन व छह रात के फ्री पैकेज के बारे में बताया।

इसके बाद निशांत ने पचास हजार रुपए क्रेडिट कार्ड के माध्यम से जमा करा दिए। निशांत बीस हजार रुपये और देने की तैयारी में ही थे कि उन्होंने कुछ और पूछताछ के लिए शातिरों को फोन किया। निशांत ने बताया कि अब शातिर फोन रिसीव नहीं कर रहे हैं।

जब निशांत ने इस बारे में पता किया तो उन्हें पूरे मामले का पता चला। इसके बाद निशांत ने कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस से शिकायत की। एसपी सिटी योगेश सिंह का कहना है कि लोगों को खुद ही इस तरह के मामले में सजग रहना चाहिए और इस तरह के फोन कॉल व ई मेल आने के बाद पूरी तरीके से जांच पड़ताल करनी चाहिए। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:क्लब मेंबरशिप के नाम पर इंजीनियर से पचास हजार ठगे