DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैंगरेप की शिकार बच्ची के परिवारवालों ने किया प्रदर्शन

गाजियाबाद। कार्यालय संवाददाता। सिहानी गेट इलाके के घुकना में छह साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस के इस ढीले रवैये से नाराज बच्ची के परिवारवालों और स्थानीय लोगों ने बुधवार को पुलिस ऑफिस पर प्रदर्शन किया। उनकी मांग थी कि आरोपियों को तुरंत पकड़ा जाए।

गौरतलब है कि 13 अप्रैल की शाम कुछ अज्ञात लोगों ने घूकना से एक बच्ची का अपहरण किया और वे उसे इलाके के ही किसी घर में ले गये। जहां उसके साथ गैंगरेप किया। बच्ची को जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी फरार हो गए। बच्चाी रोती-बिलखती अपने घर पहुंची और पूरी घटना परिवारवालों को बताई।

बच्ची की निशानदेही पर पुलिस ने वह घर चिह्न्ति कर लिया है, जहां उसके साथ गैंगरेप हुआ था। आरोपी उस घर में किराये पर रहते हैं। पूछताछ करने के लिए पुलिस मकान मालिक और उस घर में रहने वाले कुछ लोगों को थाने लाई, लेकिन आज तक आरोपियों का पता नहीं चल सका है।

इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से परिवारवालों व स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ रोष व्याप्त है। बुधवार को दर्जनों लोगों ने पुलिस ऑफिस पर प्रदर्शन किया और उच्च अधिकारियों से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। उधर सिहानी गेट पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गैंगरेप की शिकार बच्ची के परिवारवालों ने किया प्रदर्शन