DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रवि पुजारी गैंग का शूटर जौनपुर में गिरफ्तार

वाराणसी/जौनपुर। हिन्दुस्तान टीम। मुंबई में सक्रिय रिव पुजारी गैंग का शूटर बृजेश चंद्र उपाध्याय बुधवार को जौनपुर के जमालापुर मिश्रान गांव में गिरफ्तार कर लिया गया। वाराणसी एसटीएफ को यह सफलता ठाणे क्राइम ब्रांच के सहयोग से मिली। पकड़े गए शूटर ने मुंबई के उद्योगपित रमाकांत उपाध्याय से 50 लाख की रंगदारी मांगी थी।

वाराणसी एसटीएफ के डिप्टी एसपी दुर्गेश कुमार ने बताया कि ठाणे क्राइम ब्रांच ने एसएसपी एसटीएफ सत्येंद्रवीर सिंह से संपर्क कर बृजेश की गिरफ्तारी में मदद मांगी थी। एसएसपी ने वाराणसी एसटीएफ को उसे पकड़ने का टास्क दिया। हफ्तेभर बाद बुधवार को बृजेश को जौनपुर में उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया।

बताते हैं कि मुंबई में दिबश बढ़ने के बाद से उसने गांव में ही अपना ठकाना बना लिया था। गांव में ईंट-भट्ठे के संचालन के साथ ही वह गैंग में नए लड़कों की भर्ती भी कर रहा था। उसके खिलाफ मुंबई के खार, वकोला और ठाणे के कोल्सेवाणी थाने में रंगदारी, लूट और धमकी देने के कई मामले दर्ज हैं।

डिप्टी एसपी ने बताया कि कर्नाटक में रंगदारी के मामले में वह जेल भी जा चुका है। ठाणे क्राइम ब्रांच के एसआई एए पाटिल शामिल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रवि पुजारी गैंग का शूटर जौनपुर में गिरफ्तार