DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संदिग्ध हालात में प्रभारी एडीओ को लगी गोली

मार्टिनगंज (आजमगढ़)। हिन्दुस्तान संवाद। मार्टिनगंज ब्लाक में बुधवार की सुबह सरकारी आवास पर प्रभारी एडीओ (पंचायत) को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गयी। खून से लथपथ अधिकारी को देखकर सफाईकर्मी घबड़ा गया। उसने लोगों को घटना की जानकारी दी। घायल अधिकारी को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया।

डॉक्टरों ने उन्हें जौनपुर रेफर कर दिया गया। सीटी स्कैन में गोली लगने की पुष्टि हुई। बाद में प्रभारी एडीओ (पंचायत) को वाराणसी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फूलपुर के सीओ रमेशचन्द्र पाठक ने बताया कि पूछताछ के लिए दरोगा को वाराणसी भेजा गया है। बताते हैं कि प्रभारी एडीओ (पंचायत) संजय श्रीवास्तव (46) मार्टिनगंज ब्लाक स्थित सरकारी आवास पर अकेले ही थे।

उनका सफाईकर्मी श्यामनन किचेन में खाना बना रहा था। सुबह 9.50 बजे अचानक उसने धड़ाम से किसी के गिरने की आवाज सुनी। वह दौड़ा और उसने देखा कि प्रभारी एडीओ (पंचायत) अपने बिस्तर पर औंधे मुंह गिरे पड़े थे। वह खून से लथपथ थे। सफाईकर्मी को एकबारगी लगा कि हाई ब्लड प्रेशर के कारण खून निकल रहा है।

उसने तत्काल लोगों को जानकारी दी। आनन-फानन में घायल अधिकारी को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। घायलावस्था में उन्होंने डॉक्टरों से सिर और चेहरे में दर्द होने की शिकायत की। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जौनपुर रेफर कर दिया गया। वहां एक नर्सिग होम में सीटी स्कैन के बाद प्रभारी एडीओ (पंचायत) को गोली लगने की पुष्टि हो गयी।

उन्हें किन परिस्थितियों में गोली लगी-इसका खुलासा नहीं हो सका। इलाज के लिए उनको वाराणसी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक बुधवार को ब्लाक परिसर में क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक आहूत की गयी थी। प्रभारी एडीओ (पंचायत) को भी शामिल होना था।

फूलपुर के एसडीएम आशुतोष द्विवेदी, सीओ रमेशचंद्र पाठक और एसओ जगदीश कुशवाहा ने घटनास्थल वाले कमरे की वीडियोग्राफी करायी और उसकी सघन तलाशी ली। इस दौरान कोई हथियार बरामद नहीं हुआ। उल्लेखनीय है कि संजय श्रीवास्तव आठ गांव के ग्राम पंचायत अधिकारी भी हैं। वह 20 साल से सेवारत हैं। तीन माह पहले उन्हें एडीओ का अतिरिक्त प्रभार मिला था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संदिग्ध हालात में प्रभारी एडीओ को लगी गोली