DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुत्र ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला

ओबरा (सोनभद्र)। हिन्दुस्तान संवाद। तंत्र-मंत्र के चक्कर में बुधवार को यहां पुत्र ने कुल्हाड़ी और लाठी-डंडे से वार कर अपने पिता की हत्या कर दी। वारदात के बाद वह फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हत्यारोपित अपने छठवें पुत्र की मौत के लिए पिता को जिम्मेदार मानता था। तंत्र-मंत्र के सवाल पर पिता-पुत्र में कई बार विवाद हो चुका था।

ओबरा पुलिस ने बताया कि परसोई गांव के अमरिनिया टोला में दादू शाह अगरिया (65) सो रहे थे। बुधवार की भोर में साढ़े तीन बजे उनके पुत्र जगेशर शाह ने कुल्हाड़ी से उनके सिर पर कई वार किया। उसने उन्हें लाठी-डंडे से भी पीटा। इससे उनकी मौत हो गयी। इससे पहले जगेशर शाह के वार करने पर दादू शाह अगरिया ने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया।

उनकी आवाज सुनकर परिजन व उनके पुत्र सुमेरशाह व अमरशाह आ गये। उस समय आरोपित फरार हो चुका था। ओबरा के एसओ संजीव मिश्र ने हत्यारोपित के भाई अमरशाह के बयान के आधार पर बताया कि जगेशर शाह कई साल से पत्नी के साथ करमडाड़ गांव में अपनी ससुराल में रह रहा था। पिछले सप्ताह वह लौट आया था।

वह अपने पिता दादूशाह पर तंत्र-मंत्र करने का आरोप लगाकर उनसे झगड़ा करता था। उसे आशंका है कि उसके छठवें पुत्र की मौत तंत्र-मंत्र के चक्कर में ही हुई। पुत्र की मौत से वह मानसिक विक्षिप्त हो चुका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुत्र ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला