DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

औरंगाबाद में डकैतों का उत्पात, ग्रामीण की हत्या

बिहार के औरंगाबाद जिले में शहर के पास जम्होर थाना अंतर्गत रामचंद्रनगर भरथौली गांव में अज्ञात डकैतों ने लूट और उत्पात के बाद बुधवार तड़के एक ग्रामीण की हत्या कर दी और दो अन्य को घायल कर दिया।

पुलिस अधीक्षक एसएम जैन ने कहा कि तड़के डेढ़ बजे एक दजर्न से अधिक संख्या में आये डकैतों ने रामविलास सिंह और हरवंस सिंह के घर पर धावा बोलकर लूटपाट किया। विरोध करने पर डकैतों ने गोलीबारी कर दी, जिससे परिवार के सदस्य अरुण सिंह की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये।

घटना के बाद विरोध में स्थानीय लोगों ने पटना औरंगाबाद मुख्यमार्ग को जामकर प्रदर्शन किया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस बल पर ग्रामीणों ने पथराव किया, जिसके बाद पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी।

जैन ने बताया कि कर्तव्यपालन में लापरवाही के आरोप में थानाध्यक्ष जवाहरलाल प्रसाद को निलंबित कर दिया गया है। बाद में समझाने बुझाने के बाद लोगों ने जाम समाप्त कर दिया।   ग्रामीणों का आरोप था कि रामचंद्रनगर भरथौली गांव मुख्यमार्ग पर स्थित है। शहर के काफी नजदीक होने के बावजूद सूचना पाने के बाद पुलिस काफी देर से घटनास्थल पर पहुंची। डकैतों ने करीब पांच लाख रुपये की संपत्ति लूट ली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:औरंगाबाद में डकैतों का उत्पात, ग्रामीण की हत्या