फोटो गैलरी

Hindi Newsबेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दंपति को कुचला

बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दंपति को कुचला

सेटेलाइट बस स्टैंड के सामने बाइक सवार दंपति को बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया। मंगलवार को हुए इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो...

बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दंपति को कुचला
Tue, 17 Apr 2012 09:34 PM
ऐप पर पढ़ें

सेटेलाइट बस स्टैंड के सामने बाइक सवार दंपति को बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया। मंगलवार को हुए इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल है। दुर्घटना के बाद लोगों ने ट्रक को घेर लिया। ट्रक ड्राइवर को धुनाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। बारादरी पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर ट्रक कब्जे में ले लिया। घायल महिला को गांधी उद्यान के पास एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत नाजुक है।

शाहजहांपुर के खुदागंज थानाक्षेत्र के कंचनपुर विक्रमपुर निवासी योगेंद्र कुमार गंगवार (30) पुत्र सुरेश चंद्र गंगवार मंगलवार को अपनी पत्नी रेखा (24) के साथ हरूनगला स्थित निजी अस्पताल में भर्ती अपनी साली मीरा को देखने आए थे। शाम करीब चार बजे दंपति बाइक से शाहजहांपुर के लिए लौट रहे थे। सेटेलाइट बस स्टैंड के सामने योगेंद्र की बाइक से आगे एक ट्रक जा रहा था। ट्रक से आगे निकलने की जल्दी में योगेंद्र ने उसे ओवरटेक करना चाहा। मोड़ होने की वजह से ट्रक यूपी 25 7362 शाहजहांपुर की ओर मुड़ गया। जिस कारण बाइक ट्रक के नीचे आ गई। दुर्घटना में बाइक यूपी 27 एम 6053 क्षतिग्रस्त हो गई। योगेंद्र कुमार बाइक और ट्रक के बीच में फंस गए। इस वजह से टायर उनके ऊपर से निकल गया। योगेंद्र की मौके पर मौत हो गई। जबकि दुर्घटना में रेखा बाइक से गिर गईं लेकिन उनके कपड़े फंस गए। कपड़ों की वजह से रेखा काफी दूर तक घिसटती हुईं चली गईं। दुर्घटना के बाद ड्राइवर ने अचानक ट्रक रोक दिया। दोनों को बुरी तरह घायल देख चालक ने ट्रक लेकर भागने की कोशिश की। मगर लोगों ने चालक को पकड़कर पीटा, उसके बाद पुलिस को सौंप दिया। मौके पर काफी भीड़ इकट्ठी हो गई। पुलिस ने रेखा को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई। योगेंद्र एक प्राइवेट स्कूल में टीचर था। उसकी शादी तीन साल पहले हुई थी। उसके एक डेढ़ साल का बेटा प्रशांत है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें