फोटो गैलरी

Hindi Newsलोगों से कटने के कारण हुई कांग्रेस की पराजय: संदीप

लोगों से कटने के कारण हुई कांग्रेस की पराजय: संदीप

कांग्रेस सांसद और मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के पुत्र संदीप दीक्षित ने कहा कि पार्टी के लोगों से कटने और भाजपा द्वारा टू जी स्पेक्ट्रम एवं कीमतों में वृद्धि का लाभ उठाने के कारण दिल्ली...

लोगों से कटने के कारण हुई कांग्रेस की पराजय: संदीप
Tue, 17 Apr 2012 08:28 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस सांसद और मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के पुत्र संदीप दीक्षित ने कहा कि पार्टी के लोगों से कटने और भाजपा द्वारा टू जी स्पेक्ट्रम एवं कीमतों में वृद्धि का लाभ उठाने के कारण दिल्ली नगर निगम चुनाव में कांग्रेस की पराजय हुई।
 
संदीप ने कहा कि कैग रिपोर्ट और अन्ना हजारे के नेतत्व में भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन के कारण इस प्रकार का माहौल बना जिससे लोगों को लगा कि कांग्रेस ही सभी गलतियों के क्रेंद्र में है। पूर्वी दिल्ली के सांसद ने कहा कि हमने स्थानीय मुद्दों को उठाने का पूरा प्रयास किया जबकि भाजपा ने पूरे देश के मुद्दों को उठाया तथा कीमतों में वृद्धि एवं टू जी स्पेक्ट्रम जैसे मुद्दों पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि हमने कई सक्रिय कदम उठाये लेकिन शायद हमारा संदेश लोगों तक ठीक ढंग से नहीं पहुंच सका। हमें इसे फिर से स्थापित करना होगा।
 
संदीप दीक्षित ने दावा किया कि पार्टी ने महंगाई पर नियंत्रण करने के लिए भरपूर प्रयास किया लेकिन यह प्रयास लोगों तक नहीं पहुंच सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें