DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मॉल में चोरी करते पकड़ी गयीं दो छात्राएं

उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित रुहेलखण्ड विश्वविद्यालय में अध्ययनरत बीटेक की दो छात्राएं एक शापिंग मॉल से कथित रूप से सामान चोरी के इल्जाम में पकड़ी गयीं। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि रुहेलखण्ड विश्वविद्यालय में बीटेक की दो छात्राएं कल शहर स्थित एक माल गयी थीं। निकासी द्वार पर निरीक्षण के दौरान उनके पास से ऐसा सामान बरामद किया गया, जिसका भुगतान नहीं हुआ था। इस पर माल प्रबंधन ने मामले की जानकारी सम्बन्धित महिला हास्टल की वार्डेन को दी।
    
माल के प्रबंधक पूरन सिंह का आरोप है कि दोनों छात्राएं प्रतिष्ठान परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध गतिविधियां करती पायी गयी थीं। संदेह होने पर निकासी द्वार पर खड़े गार्ड ने दोनों के पास से बिना भुगतान पर्ची वाला सामान बरामद किया। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर एम़ मुजम्मिल ने संवाददाताओं को बताया कि इस पूरे मामले की जांच संस्थान के मुख्य प्राक्टर वी़ पी़ सिंह को सौंपी गयी है।

इस बीच, छात्र नेताओं ने आरोपी छात्राओं को निर्दोष बताते हुए माल प्रबंधन पर झूठा इल्जाम मढ़ने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि माल प्रबंधन ने उन छात्राओं से अभद्रता की थी, जिसके लिये उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मॉल में चोरी करते पकड़ी गयीं दो छात्राएं