DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राज्यसभा चुनावों में झामुमो ने संजीव को उम्मीदवार बनाया

झारखंड में तीन मई को फिर से होने वाले राज्यसभा चुनावों के लिए सत्ताधारी गठबंधन के सदस्य झारखंड मुक्ति मोर्चा ने एक बार फिर संजीव कुमार को ही अपना उम्मीदवार बनाया है और आशा व्यक्त की है कि भाजपा और आल झारखंड स्टूडेंटस यूनियन एक बार फिर उसके उम्मीदवार को ही अपना समर्थन देंगे।
     
झामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन ने आज संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनकी पार्टी ने राज्यसभा की दो सीटों के लिए तीन मई को फिर से होने वाले चुनावों के लिए संजीव कुमार को ही एक बार फिर पार्टी का उम्मीदवार नामित किया है। एक सवाल के जवाब में शिबू सोरेन ने कहा कि उन्हें आशा है कि तीस मार्च को हुए चुनावों की तरह ही राज्य के शासन में उनकी सहयोगी भारतीय जनता पार्टी और आज्सू एक बार फिर उनके उम्मीदवार को समर्थन करेंगे।
     
यह पूछे जाने पर कि इस संबंध में उनकी पार्टी की क्या भाजपा से बातचीत हुई है, सोरेन ने कहा कि इस संबंध में उनके पुत्र और राज्य की सरकार के उपमुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भाजपा नेताओं से बातचीत करेंगे।
     
इससे पूर्व तीस मार्च को हुए चुनावों को चुनाव आयोग ने विधायकों की खरीद फरोख्त की शिकायतों और मतदान के ही दिन एक निर्दलीय उम्मीदवार के भाई की गाड़ी से दो करोड़, 15 लाख की नकदी की बरामदगी के बाद रदद कर दिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राज्यसभा चुनावों में झामुमो ने संजीव को उम्मीदवार बनाया