DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'यकीन था नदीम के आगे नहीं टिक पाएंगे ओपनर'

दिल्ली डेयरडेविल्स को मुंबई इंडियन्स जैसी मजबूत टीम के सामने मिली आसान जीत से उत्साहित कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि मुंबई के खिलाफ शुरूआती ओवर में शाबाज नदीम से गेंदबाजी का निर्णय सोची समझी रणनीति का हिस्सा था क्योंकि उन्हें यकीन था विपक्षी टीम के ओपनर इस स्पिनर के आगे नहीं टिक पाएंगे।
 
मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में सोमवार को खेले गए अहम मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपनी शानदार गेंदबाजी से पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई को 19.2 ओवर में ही ऑल आउट क र महज 92 रन के स्कोर पर समेट दिया था। दिल्ली ने इस मैच को 31 गेंदें शेष रहते सात विकेट से अपने नाम कर लिया।
 
डेयरडेविल्स के कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि नदीम को शुरूआत में गेंदबाजी के लिए उतारना एक सोची समझी रणनीति का हिस्सा था क्योंकि उन्हें यकीन था कि स्पिनर के आगे मुंबई के ओपनरों को रोकना संभव होगा।
 
नदीम ने मुंबई के खतरनाक बल्लेबाज रिचर्ड लेवी (01) और डेवी जैकब (00) के विकेट चटकाकर उन्हें आसानी से पवेलियन भेज दिया था। इसके अलावा दिल्ली के गेंदबाज मोर्न मोर्कल, अजीत आगरकर और उमेश यादव ने दो-दो तथा इरफान पठान ने मुंबई का एक विकेट अपने नाम किया।
 
कप्तान ने गेंदबाजों को इस जीत का श्रेय देते हुए कहा कि मेरे गेंदबाजो ने कमाल का प्रदर्शन किया। मुझे लग रहा था कि नदीम जैसे स्पिनरों के आगे विपक्षी टीम के ओपनर कुछ नहीं कर पाएंगे। सहवाग ने कहा कि अगर मुंबई उनकी टीम के सामने 140 रनों तक का लक्ष्य देता तो मैच का रूख कुछ और होता। हालांकि उन्होंने कहा कि इस लक्ष्य का पीछा करना उनके लिए मुश्किल नहीं होता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'यकीन था नदीम के आगे नहीं टिक पाएंगे ओपनर'