DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कारोबारी कक्कड़ का गोवा में मिला कंकाल

दिल्ली के कारोबारी और फिल्मकार 26 वर्षीय करण कक्कड़ की हत्या हो गई है। उसकी हत्या का मुख्य आरोपी विजय पलांडे है। यह खुलासा मुंबई पुलिस ने की है।

पुलिस के मुताबिक सोमवार को मुंबई-गोवा हाईवे पर चिपलूण के पास कुंभरली घाट से करण की कुछ हड्डियां बरामद की गईं। इनकी डीएनए की जांच कराई जाएगी। पुलिस ने बताया कि ये हड्डियां मशहूर होटल हिल व्यू के पास से मिली हैं। पुलिस के अनुसार, पलांडे और अभिनेत्री सिमरन सूद ने हत्या की बात कबूल कर ली है। हत्या में पलांडे व सिमरन के अलावा धनंजय शिंदे और मनोज गजकोश भी शामिल हैं।

हत्या से पहले करण का अपहरण किया गया था और उसे एक फाइनेंसर से मिलाने के बहाने ले जाया गया था। पलांडे की निशानदेही पर पुलिस ने पुणे से करण की बीएमडब्लू कार बरामद कर ली है। साथ ही जिस व्यक्ति के घर के पास कार खड़ी थी, उससे पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि करण और सिमरन अंधेरी के ओबेराय स्प्रिंग इमारत में रहते थे और वहीं दोनों की पहचान हुई थी। करण के भाई हनीष ने उसके गायब
होने की शिकायत अंबोली पुलिस स्टेशन में की थी। करण मार्च के पहले सप्ताह से लापता था। पुलिस ने छानबीन के दौरान सिमरन को गिरफ्तार किया। इसके बाद रहस्यों से पर्दा उठना शुरू हुआ। पुलिस के मुताबिक करण की कार और पैसे हड़पने के मकसद से हत्या की गई है। इस मामले में रोजलिन खान नामक एक और अभिनेत्री से भी पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही बॉलीवुड की एक और उभरती अभिनेत्री मीनाक्षी थापा की हत्या का मामला सामने आया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कारोबारी कक्कड़ का गोवा में मिला कंकाल