DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नटवा में फायरिंग और पथराव, सात जख्मी

कटरा कोतवाली के हाथी नटवा मोहल्ले में दरी चोरी की नामजद तहरीर दिए जाने के मामले में उपद्रवियों ने तमंचे से फायर व पथराव कर एक ही परिवार के सात लोगों को घायल कर दिया। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया। एसपी के निर्देश पर बाबूलाल सोनकर साहित आधा दजर्न के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह के अनुसार नटवा निवासी सहजाद खान पुत्र स्व.मुकिम खान के घर से बीती रात कुछ दरी चोरी हो गयी। पीड़ित ने पड़ोसी बाबूलाल सोनकर पर शक करते हुए पुलिस में तहरीर दी। इसकी जानकारी होने पर बाबूलाल कुछ लोगों के साथ सुबह नौ पहुंच सहजाद के घर पर हमला बोल दिया। पथराव और लाठी डंडे के हमले का प्रतिरोध हुआ। इस दौरान तमंचे से कई राउण्ड फायरिंग हुई। घटना में सहजाद सहित फिरोज 37 पुत्र मुकिम, लालमोहम्मद 15 पुत्र पप्पू टेलर, सलमान 22,सोहराब 26,लल्लू 29 पुत्र कादिर खां, अजमद खां 26 पुत्र मुकिम घायल हो गए। इसमें तीन लोगों को छर्रा भी लगा है। इससे अराजकता की स्थिति उत्पन्न हो गयी।

सूचना पर कटरा कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए मौके पर फोर्स लगा दी गयी है।  पुलिस अधीक्षक एससी पाण्डेय ने कहा कि घटना करने वाले उपद्रवी प्रवृत्ति के हैं और उन्हें किसी कीमत पर नहीं छोड़ा जाएगा।
 
 
पूर्व में कई बार हो चुकी है चोरी
मिर्जापुर:नटवा मोहल्ला निवासी सहजाद खान का आरोप है कि पूर्व में भी कई बार उसके घर में चोरी हो चुकी है। कभी मोबाइल, तो कभी दरी चोरी होने की शिकायत थाने में दर्ज करायी जाती रही लेकिन पुलिस ने ध्यान नहीं दिया। उपद्रवी बदमाश प्रवृत्ति के हैं और वह मोहल्ले में इसी तरह का तांडव मचाकर लोगों में दहशत पैदा किए रहते हैं। 


नटवा में हर किसी के चेहरे पर खामोशी
मिर्जापुर। नगर के नटवा मोहल्ले में दिनदहाड़े फायरिंग की घटना की लोग सहमे हुए है। घटना के वक्त पूरा मोहल्ला तमाशबीन बना रहा। किसी ने बीच बचाव करने की कोशिश नहीं की। पूछने पर लोगों ने कहा कि हमलावर इतने उत्पाती हैं कि उनके बीच में जाना यानी विवाद को दावत देना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नटवा में फायरिंग और पथराव, सात जख्मी