DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

थाने पर तहरीर देने आए युवक की मौत

एक माह पहले हुई मारपीट के मामले की तहरीर लिखवाते समय युवक की थाने के बाहर मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौक पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर लिया। पुलिस ने घटना की सूचना उच्चधिकारियों को दी। सूचना पाकर सीओ हरियावां ने मौके पर जाकर युवक के पिता से पूछताछ की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कोतवाली बेनीगंज के गांव भगवानपुर मजरा करीमनगर निवासी संजय पुत्र बद्री प्रसाद की गांव के ही एक व्यक्ति के साथ होली के आसपास मारपीट हो गई थी। पुलिस का कहना है कि गांव के ही एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी थी। घटना के बाद थाने पर दोनों पक्षों में सुलह समझौता हो गया था। मारपीट में चुटहिल संजय धीरे धीरे कमजोर होता गया और किसी बीमारी की जकड़ में आ गया। उसका इलाज टड़ियावां में किसी जगह पर कराया जा रहा था। सोमवार को बद्री प्रसाद अपने पुत्र को लेकर थाने पहुंचा और कोतवाल से मिलकर मारपीट की उसी घटना में रिपोर्ट दर्ज कराने की बात की। पुलिस ने उससे तहरीर लिखाकर लाने के लिए कहा। वह थाने के बाहर नगर पंचयात कार्यालय के पास तहरीर लिखवा रहा था। इसी दौरान अचानक उसकी मौत हो गई।

युवक की मौत की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उच्चधिकारियों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे सीओ हरियावां ने संजय के पिता बद्री से पूछताछ की। बद्री का आरोप है कि उसके बेटे की पिटाई के बाद हालत खराब हो गई थी। इसका वह इलाज करवा रहा था। उसी पिटाई के कारण उसकी मौत हुई है। इस मामले में प्रभारी कोतवाल अल्ताफ अंसारी का कहना है कि तहरीर ले ली गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का यह भी कहना है कि पोस्टमार्टम में संजय का बिसरा सुरक्षित कर लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:थाने पर तहरीर देने आए युवक की मौत