DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति पर जिस्मफरोशी का दबाव डालने का आरोप

आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक शख्स ने अपनी पत्नी पर जिस्मफरोशी का दबाव डाला तो उसने खुद पर मिट्टी तेल छिड़क कर आत्मदाह कर लिया। पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मशार करने वाली यह घटना यमुनापार के खजूरी खास इलाके की है। आत्मदाह करने वाली महिला के दामाद ने यह आरोप लगाया है। उसका कहना है कि आर्थिक तंगी से जूझ रहे इस परिवार में इस बात को लेकर पिछले कुछ समय से कलह का माहौल था। घटना के बाद से ही पति फरार है। पुलिस उसकी तलाश में संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है। डीसीपी का कहना है कि हम आरोपों की जांच कर रहे हैं। इस संबंध में महिला के बच्चाों से पूछताछ की जा रही है।

घटना खजूरी खास इलाके में गली नंबर-16 में रविवार रात हुई। यहां सैयदुल नाम का शख्स किराए पर घर लेकर परिवार के साथ रहता था। मूलत: बंगाल का रहने वाले सैयदुल के घर में उसकी पत्नी शहजादी के अलावा पांच बच्चाे हैं। इसमें से तीन बेटे, जबकि दो बेटियां हैं। 19 वर्षीय बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। सैयदुल छोटा-मोटा काम करता है। वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। रात अचानक उसकी  पत्नी ने खुद पर मिट्टी तेल छिड़क कर आग लगा ली। बुरी तरह झुलसी हालत में उसे पास के अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां उसने इलाज मे दौरान के दम तोड़ दिया।
घटना की जानकारी मिलने पर घर पहुंची पुलिस को महिला के दामाद से इस संबंध में पूछताछ की तो उसने बताया कि सैयदुल अक्सर अपनी पत्नी पर जिस्मफरोशी का दबाव डालता था। इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा भी होता रहता था। रविवार रात भी दोनों के बीच इस मुद्दे को लेकर कहासुनी हुई। इसके बाद नाराज होकर शहजादी ने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली।

महिला के दामाद के आरोपों की जांच की जा रही है। परिवार के अन्य सदस्यों का बयान लिया जा रहा है। जांच पूरी होने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।
एस.के. जैन
डीसीपी नॉर्थ ईस्ट

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पति पर जिस्मफरोशी का दबाव डालने का आरोप