DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीतीश ने बिहार के गौरव का अपमान किया: पासवान

बिहार दिवस के मौके पर मुंबई में आयोजित कार्यक्रम के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने कहा कि नीतीश ने मनसे के आगे घुटने टेक कर बिहार के गौरव का अपमान किया है।
   
पासवान ने कहा, मुंबई में बिहार दिवस कार्यक्रम में नीतीश ने बिहार के किसी नायक का नाम नहीं लिया। किसी भी बिहारी सपूत का मंच पर नाम नहीं था। नीतीश ने राज ठाकरे की पार्टी मनसे के आगे घुटने टेक कर बिहार का गौरव घटाया है। बिहार के मुख्यमंत्री को इसके लिए राज्य की जनता से माफी मांगना चाहिए।
   
उन्होंने कहा कि नीतीश जैसा डरपोक मुख्यमंत्री मैंने आजतक नहीं देखा। वह घर में शेर बनते हैं जबकि बाहर जाकर उन्होंने राज ठाकरे के सामने घुटने टेक दिये। नीतीश ने मुंबई में जाकर जो गुणगान किया उसे देखते हुए कार्यक्रम का नाम बिहार दिवस नहीं बल्कि महाराष्ट्र दिवस रखा जाना चाहिए था।
   
पन्द्रह अप्रैल के कार्यक्रम में भाजपा के नेताओं की अनुपस्थिति की आलोचना करते हुए पासवान ने कहा, नीतीश कुमार ने तो अपने सहयोगी दल को ही साथ नहीं लिया। यह बहुत शर्म की बात है। कार्यक्रम को लेकर मनसे और नीतीश के बीच वाकयुद्ध पहले से ही फिक्स मैच था।

नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (सीएजी) की रिपोर्ट में डीसी बिल के लंबित होने, दुर्विनियोजन, गबन, हानि के मामले पर नीतीश की आलोचना करते हुए पासवान ने कहा, सीएजी द्वारा उठाये गये विषय पर जनता को भ्रमित करने के लिए मुख्यमंत्री कभी दिल्ली में तो कभी मुंबई में कार्यक्रम कर रहे हैं। इसी प्रकार का नया नया ड्रामा कर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नीतीश ने बिहार के गौरव का अपमान किया: पासवान