DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुशवाहा को पार्टी में लाने में मेरा हाथ नहीं: शाही

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही ने सोमवार को कहा कि बसपा से निकाले गए पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा को पार्टी में शामिल करने में उनका हाथ नहीं था। शाही ने कहा, ''कुशवाहा को पार्टी में लाने में मेरा हाथ नहीं था। इस मामले में मुझे करोड़ों रुपये लेने का जो आरोप लगाया जा रहा है, वह पूरी तरह निराधार है।''

शाही ने कहा कि कुशवाहा को पार्टी में शामिल किए जाने से महज दो घंटे पहले यह जानकारी दी गई थी कि वह पार्टी में शामिल होने वाले हैं। शाही ने यह भी स्पष्ट किया कि कुशवाहा से उनके सम्बंध पहले से नहीं थे। ऐसा कहने वाले गलत हैं।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान बसपा से निष्कासित कुशवाहा को भाजपा में शामिल कर लिया गया था। भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष रामाशीष राय ने शाही और कुछ अन्य नेताओं पर पैसे लेकर कुशवाहा को पार्टी में शामिल करने का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद शाही को पार्टी से निलम्बित कर दिया गया था।

मामले के तूल पकड़ने के बाद कुशवाहा ने हालांकि खुद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी को पत्र लिखकर पार्टी की सदस्यता स्थगित करने का अनुरोध किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कुशवाहा को पार्टी में लाने में मेरा हाथ नहीं: शाही