DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खराब प्रदर्शन करने वालों को गंभीर की चेतावनी

कोलकाता नाइट राइडर्स के लगातार खराब प्रदर्शन से निराश कप्तान गौतम गंभीर ने चेतावनी दी है कि अगर आगामी मुकाबलों में भी सीनियर खिलाड़ियों के प्रदर्शन में सुधार नहीं आया तो वह टीम में बडे बदलाव कर सकते हैं।
 
रविवार को कोलकाता में खेले गए बेहद रोमांचक मुकाबले में नाइट राइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों महज दो रन से मैच गंवा दिया था। अपने बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन से नाराज गंभीर ने कहा कि टीम में कई अनुभवी खिलाडी हैं और अब वक्त आ गया है कि उन्हें अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी। ऐसा नहीं हुआ तो फिर उनके खिलाफ कडे निर्णय लिए जा सकते हैं।
 
कप्तान ने कहा कि मैं इस हार से काफी निराश हूं। हमने शुरूआती छह ओवरों में जैसा प्रदर्शन किया था उससे तो हम इस लक्ष्य का पीछा कर सकते थे लेकिन अगर आप इस तरह से हारते हैं तो यह चिंता का विषय है। गंभीर ने टीम के अनुभवी खिलाड़ी यूसुफ पठान के प्रदर्शन पर भी निराशा व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अब यूसुफ को अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है। वह टीम के अहम खिलाड़ी हैं और लगातार इस तरह के खेल की उनसे उम्मीद नहीं की जा सकती है। मुझे उम्मीद है कि आगामी मुकाबलों में उनके प्रदर्शन में जरूर सुधार देखने को मिलेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:खराब प्रदर्शन करने वालों को गंभीर की चेतावनी