फोटो गैलरी

Hindi News'जल्दी ही भारत से सीरीज खेलने की उम्मीद'

'जल्दी ही भारत से सीरीज खेलने की उम्मीद'

पाकिस्तान में तीन साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी से खुश पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह उल हक ने उम्मीद जताई है कि उनकी टीम भारत के खिलाफ जल्दी ही द्विपक्षीय सीरीज...

'जल्दी ही भारत से सीरीज खेलने की उम्मीद'
Mon, 16 Apr 2012 01:35 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान में तीन साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी से खुश पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह उल हक ने उम्मीद जताई है कि उनकी टीम भारत के खिलाफ जल्दी ही द्विपक्षीय सीरीज खेलेगी।
    
बांग्लादेश और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने रविवार को घोषणा की थी कि बांग्लादेशी टीम 20 और 30 अप्रैल को लाहौर में एक वनडे और एक टी20 मैच खेलेगी। यह आईसीसी की किसी टेस्ट टीम का 2009 के बाद पहला पाकिस्तान दौरा होगा।
     
मिसबाह ने कहा कि मेरे और पाकिस्तान के बाकी खिलाड़ियों के लिए सबसे कठिन बात यह थी कि पिछले तीन साल में हमें अपने देश से बाहर ही खेलना पड़ा। हम अपने लोगों के सामने और अपने मैदानों पर नहीं खेल सके। उन्होंने कहा कि वह चाहेंगे कि भारत और पाकिस्तान भी नियमित तौर पर एक दूसरे के खिलाफ खेलें।
    
मिसबाह ने कहा कि हमें नियमित द्विपक्षीय सीरीज खेलनी चाहिए। लंबे समय के बाद खेलने पर मैचों के दौरान तनाव हो जाता है क्योंकि खिलाड़ियों पर अतिरिक्त दबाव रहता है। एक दूसरे से नियमित तौर पर खेलने से ऐसा नहीं होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें