DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीत का श्रेय गेंदबाजों को : शाह

रॉयल चैलेंजर्स पर मिली 59 रन से जीत में भले ही उनके आक्रामक अर्धशतक की अहम भूमिका रही हो लेकिन इंग्लैंड के बल्लेबाज ओवैस शाह ने कहा कि उनकी टीम के गेंदबाजों को इस जीत का श्रेय जाता है।
    
शाह ने 26 गेंद में 60 रन बनाए जिसकी बदौलत रॉयल्स ने 195 रन का स्कोर किया। शाह ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि यह अच्छा स्कोर था लेकिन अदभुत नहीं और इसे हासिल किया जा सकता था। पिच बल्लेबाजों की मददगार थी लेकिन हमारे गेंदबाजों खासकर पंकज सिंह, सिद्धार्थ त्रिवेदी और अमित सिंह ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।
     
उन्होंने कहा कि मैंने राहुल और अपने गेंदबाजों से कहा था कि स्कोर भले ही अच्छा है लेकिन इसे हासिल किया जा सकता है लिहाजा हमें चतुराई से गेंदबाजी करनी होगी। उन्होंने कहा कि हमारे पास राहुल के अलावा कोई सुपरस्टार नहीं है लेकिन टीम में सभी खिलाड़ी योगदान दे रहे हैं और यही हमारी टीम की खूबसूरती है।
    
शाह ने यह भी कहा कि राजस्थान की टीम भाग्यशाली रही कि उसे पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला क्योंकि बाद में लक्ष्य का पीछा करना मुश्किल हो गया था। उन्होंने शतकवीर अजिंक्य रहाणे के बारे में कहा कि वह काफी प्रतिभाशाली है और हमेशा शांतचित्त होकर खेलता है। उसकी टाइमिंग जबर्दस्त है और उसका भविष्य उज्जवल है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जीत का श्रेय गेंदबाजों को : शाह