DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एयरटेल मुजफ्फरपुर प्रीमियर क्रिकेट लीग 27 से

मुजफ्फरपुर। खेल संवाददाता। आईपीएल के धूम-धड़ाके के बीच मुजफ्फरपुर के आरडीएस कॉलेज खेल मैदान में 27 अप्रैल से आठ मई तक एयरटेल मुजफ्फरपुर प्रीमियर क्रिकेट लीग (एमपीएल) का आयोजन किया जाएगा। रविवार को आयोजन सचिव नीरज शर्मा ने पूर्व रणजी खिलाड़ी डॉ. सैयद मुमताजुद्दीन के आवास पर आयोजन समिति की बैठक के बाद पत्रकारों को इसकी जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर की डायमंड यंग मेंस क्रिके ट क्लब, घिरनी पोखर क्रिकेट क्लब, इलेवन फ्रेंड्स, भारती क्लब, क्रिकेट एकेड़ाी ऑफ मुजफ्फरपुर एवं यंग स्टार की टीमों के अलावा पटना, पूर्वी चम्पारण, समस्तीपुर, हाजीपुर व सारण की टीमें भी टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगी।

एमपीएल में बिहार-झारखंड के 10 से 15 पूर्व रणजी खिलाड़ी व जूनियर टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके 20-25 प्रतिभावशाली क्रि केटर भी भाग लेंगे। आयोजन सचिव ने बताया कि जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष रह चुके स्व. रंजन कुमार की स्मृति में एयरटेल मुजफ्फरपुर प्रीमियर क्रिकेट लीग का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट के लिए बीसीसीआई से जुड़े अम्पायरों को आमंत्रित किया जाएगा। उद्घाटन समारोह में टेस्ट क्रिकेटर को बुलाने के लिए सम्पर्क किया जा रहा है। बैठक में पूर्व रणजी खिलाड़ी डॉ. सैयद मुमताजुद्दीन, एयरटेल के अधिकारी सरीब रजा, पूर्व क्रि केटर नरेन्द्र शर्मा, नीरज शर्मा, उत्पल रंजन, नीरज कुमार मुकुल, संकल्प सौरव समेत डायमंड यंग मेंस क्रिकेट क्लब के सभी सीनियर खिलाड़ी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एयरटेल मुजफ्फरपुर प्रीमियर क्रिकेट लीग 27 से