फोटो गैलरी

Hindi Newsब्रांड बिहार फैशन शो 22 को

ब्रांड बिहार फैशन शो 22 को

वरीय संवाददाता पटना। राज्य की कला-संस्कृति व उद्योगों के विकास के मकसद से इस वर्ष ब्रांड बिहार समारोह का आयोजन 22 अप्रैल को होगा। इस विशेष आयोजन का मुख्य आकर्षण होगा ब्रांड बिहार फैशन शो। इसमें रैम्प...

ब्रांड बिहार फैशन शो 22 को
Mon, 16 Apr 2012 12:18 AM
ऐप पर पढ़ें

वरीय संवाददाता पटना। राज्य की कला-संस्कृति व उद्योगों के विकास के मकसद से इस वर्ष ब्रांड बिहार समारोह का आयोजन 22 अप्रैल को होगा। इस विशेष आयोजन का मुख्य आकर्षण होगा ब्रांड बिहार फैशन शो। इसमें रैम्प पर जूट, खादी, भागलपुरी सिल्क व मधुबनी प्रिंट से बने परिधानों के साथ देश के चर्चित मॉडल कैटवाक करेंगे।

साथ ही बिहार की हस्तकला व शिल्पकला से सुसज्जित जूते, बैग,गहने व हर्बल कास्मेटिक्स की भी प्रदर्शनी ये मॉडल करेंगे। आयोजक राकेश कुमार ने रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी। उनके मुताबिक इस मौके पर बिहारी लोकसंगीत की भी बहार होगी। स्थानीय कलाकारों की ओर से लोकगीत व नृत्य की प्रस्तुति की जाएगी।

उन्होंने बताया कि इस साल ब्रांड बिहार शो में बिहार के दो बहुचर्चित ब्रांड विशेष आकर्षण रहेंगे। इसमें विजयलक्ष्मी द्वारा विकसित ब्लू सफायर व फैशन डिजाइनर बेनजीर रियाज द्वारा विकसित ब्रांड शामिल हैं।

विजयलक्ष्मी द्वारा डिजाइन महिला परिधानों में बिहार की हस्तकला व हस्तशिल्प मधुबनी पेंटिंग्स, सुजनी वर्क, खटवा, एप्लिक वर्क, कशीदकारी, जरदोजी वर्क नजर आएंगे। वहीं बेनजीर द्वारा डिजाइन कपडों में पारंपरिक व आधुनिक कला का फ्यूजन होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें