DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपहरण कर दोस्त की पत्नी को मार डाला

जौनपुर। निज संवाददाता

सिकरारा थानान्तर्गत हसनपुर गांव से 12 अप्रैल को अपहृत महिला का शव शनिवार को सिरकोनी विकासखंड के रासीपुर गांव में पुलिया पर लावारिस हालत में मिला। देर रात तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। रविवार की सुबह शव का शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने कहा कि यह वही महिला है जिसका अपहरण 12 अप्रैल को हुआ था। खास बात यह है कि महिला के अपहरण के आरोप में पुलिस ने एक आरोपित को 13 अप्रैल को ही गिरफ्तार कर लिया था।

दो अन्य आरोपित अभी फरार हैं। पुलिस ने महिला शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हिसं जलालपुर व जफराबाद के अनुसार सिकरारा थानान्तर्गत हसनपुर गांव निवासी प्रमोद यादव का अपने मित्र चंद्रशेखर से जेल में पैसे की लेनदेन के सवाल पर विवाद हो गया था। निकलते समय उसने धमकी दी थी कि वह उसकी पत्नी को उठा ले जाएंगे। धमकी के मुताबिक केराकत कोतवाली के सिझवारा गांव निवासी चंद्रशेखर यादव व उसके दो साथी वंशी व राजबहादुर निवासी सिकरारा 12 अप्रैल की रात प्रमोद यादव के घर पहुंच गए। वे प्रमोद की पत्नी खुशबू को उठा ले गए। उसके ससुर रामनरेश यादव ने सिकरारा पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष सिकरारा राजकुमार सिंह ने आरोपित चंद्रशेखर को 13 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया जबकि गिरफ्तारी दिखायी 14 अप्रैल को। पुलिस अपहृत महिला के बारे में पूछताछ कर ही रही थी कि शनिवार को रासीपुर गांव में पुलिया पर किसी महिला का शव पड़े होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही सिकरारा पुलिस सक्रिय हो गयी। पुलिस ने फौरन महिला के ससुर रामनरेश यादव को सूचना दी। वह अपनी पत्नी लालती देवी के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने शव की शिनाख्त की।सिकरारा पुलिस के मुताबिक पैसे के लेनदेन के विवाद में चंद्रशेखर ने ही अपने साथियों संग मिलकर प्रमोद की पत्नी का अपहरण करने की साजिश रची।

इसके बाद उसकी हत्या कर दी। थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि चंद्रशेखर समेत तीनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अन्य आरोपितों की तलाश के लिए दबिश जारी है। अहम तथ्य यह है कि चार साल पहले खुशबू ने मुंबई में प्रमोद से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद वह हसनपुर गांव में रहने लगी। उसके मायकेवालों इसकी भी जानकारी नहीं है कि उसकी बेटी की ससुराल कहां है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अपहरण कर दोस्त की पत्नी को मार डाला