DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दंपती की हत्या, पति का सिर ले गए हत्यारे

जिला मुख्यालय से करीब आठ किलोमीटर दूर गुमला थाना क्षेत्र के पीरो अंबाटोली गांव में रविवार शाम एक दंपती की गला काट कर हत्या कर दी गई। मृतकों में बुधवा लोहरा और एतवारी देवी शामिल हैं। हत्यारे बुधवा लोहरा का सिर अपने साथ ले गए। पुलिस के अनुसार मामला डायन-बिसाही से जुड़ा है।

पुलिस ने बताया कि शाम करीब चार बजे कुछ लोग दंपती के घर में घुस गए और दोनों की हत्या कर दी। पुलिस को घटना की सूचना रात साढ़े आठ बजे मिली। तब वह घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मामले में परिवार के लोगों का हाथ होने का संदेह व्यक्त किया है। झरझरिया नाला में डूबने से दो छात्रों की मौत

रविवार को एक अन्य घटना में मुख्यालय से सटे चंदाली पुलिस लाइन के पीछे झरझरिया नाला (करमगढ़ा पतरा) में डूबने से दो स्कूली छात्र पंकज उरांव (13) और दिवाकर कुमार वर्मा (13) की मौत हो गई। रिटायर फौजी तेम्बा उरांव का बेटा पंकज उरांव और सेवानिवृत्त कर्मचारी रामजी प्रसाद वर्मा का बेटा दिवाकर पांच दोस्तों के साथ नाले में नहाने गए।

इसी क्रम में दोनों मासूम गहरे पानी में फंस गए। तब साथ गये दोस्तों ने शोर मचाया। पुलिस लाइन में मौजूद जवान घटनास्थल पहुंचे और दोनों छात्रों को पानी से बाहर निकाला। तब तक दोनों दम तोड़ चुके थे। पंकज डीएवी में सातवीं कक्षा का छात्र था वहीं दिवाकर इसी स्कूल में पांचवी कक्षा में पढ़ता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दंपती की हत्या, पति का सिर ले गए हत्यारे