DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीएसपी की गिरफ्तारी के लिए हाईकोर्ट जाएंगे जन संगठन

रंगकर्मियों, खिलाड़ियों और जन संगठनों के जिम्मेदार लोग, साक्षी विद्यार्थी और उसके परिवार के साथ रविवार को अनशन पर बैठे। बड़ा चौराहा के रामआसरे पार्क में जुटे लोगों ने एक स्वर में कहा कि साक्षी का शोषण करने वाला डीएसपी अमरजीत सिंह शाही गिरफ्तार नहीं किया गया तो जन संगठन आन्दोलन के लिए सड़क पर निकल पड़ेंगे। गिरफ्तारी के लिए हाईकोर्ट में समादेश याचिका दायर की जाएगी।

तीन दिनी क्रमिक अनशन सोमवार को भी दोपहर 12 से शाम 5 बजे तक चलेगा। रंगकर्मी संजीबा ने कहा कि अगर सोमवार तक गिरफ्तारी नहीं होती तो वह चौराहे-चौराहे पुलिस का चरित्र उजागर करेंगे। शाकिर अली उस्मामी और प्रदीप यादव जैसे सामाजिक कार्यकर्ताओं ने ललकारा कि छोटे-छोटे मामले में लोगों को घर से उठा ले जाने वाली पुलिस, रेप के आरोपी डीएसपी को बचा रही है, कानून कहां है? यह जवाब सूबे के पुलिस अफसरों को देना होगा।
अनशन कर रही पीड़ित छात्र साक्षी विद्यार्थी और उसके पिता कैप्टन महेशचंद्र विद्यार्थी ने कहा कि सिर्फ बयानबाजी हो रही है, गिरफ्तारी की मंशा नहीं लग रही है। पुलिस के कुछ अधिकारी डीएसपी को बचाना चाहते हैं। अनशन में एथलीट सतपाल, पंकज अग्रवाल, कांतिवीर सिंह यादव, रवि शुक्ला, काजी समीउल हक, वीके मिश्र, सोशलिस्ट आफताब जमाल सिद्दीकी, अहमद मिर्जा, पूर्व पार्षद पवन दीक्षित, संजय सचान, शगुफ्ता इरफान, कुलदीप सक्सेना, रामशंकर राय और श्रीनारायण शुक्ल आदि थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डीएसपी की गिरफ्तारी के लिए हाईकोर्ट जाएंगे जन संगठन